Saturday, October 5, 2024
HomeCrimeRajasthan News: जमानत पर जेल से छूटे बलात्कार के आरोपी की सिर...

Rajasthan News: जमानत पर जेल से छूटे बलात्कार के आरोपी की सिर कुचलकर हत्या, परिजनों ने इन लोगों पर किया केस

Bharatpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना क्षेत्र के सुनकई गांव चिलौंधा पोखर के पास एक 28 साल के युवक का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक के सिर को कुचलकर बेरहमी से हत्या करना बताया गया है. घटनास्थल के पास से पुलिस ने एक पत्थर भी बरामद किया है. यह पत्थर खून से सना हुआ था. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसी पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या की गई है. मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को घटनास्थल पर क्या मिला?
बताया गया है कि मृतक युवक राम चंद पुत्र भरत लाल निवासी भिंडीपुरा का रहने वाला था. वह रेप के एक मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया था. मृतक युवक की बेहरहमी के साथ सिर को कुचलकर उसकी हत्या कई दी गई. लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सुचना दी. इस सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए. पुलिस सभी पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है.

क्या कहना है पुलिस का
सरमाथुरा थानाधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी की युवक का शव पड़ा हुआ है. इस सूचना पर मौके पर पहुंचे तो वहां देखा कि एक युवक की सिर कुचला शव पड़ा हुआ था. मृतक की शिनाख्त राम चंद पुत्र भरत लाल के रूप में हुई है. मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं.पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. मृतक युवक के खिलाफ सरमाथुरा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज है. इस आरोप में उसे जेल भेजा गया था. जमानत मिलने के बाद वह जेल से बाहर आया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img