Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने पति Adil खान को कोर्ट में घसीटा,...

ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant ने पति Adil खान को कोर्ट में घसीटा, झोलाभर गंभीर आरोप लगाए, अपनी फरियादी के लिए वकील के छुए पैर!

Rakhi Sawant Husband Adil Durrani: राखी सावंत तकरीबन एक महीने से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले राखी ने अपनी शादी और धर्म बदलने को लेकर सुर्खियां बटोरीं, फिर उन्होंने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ जहर उगला, अचानक दोनों का पैचअप हुआ और फिर राखी ने सीधा अपने पति के खिलाफ मारपीट, धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करा दी. अब हर इंटरव्यू में राखी सावंत यह कह रही हैं कि वह आदिल को सजा दिलवाना चाहती हैं और अपनी फरियादी के लिए वह वकील तक के पैर छू रही हैं.

Rakhi Sawant ने वकील के छूए पैर!
राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस पब्लिक के सामने अपने वकील के पैर छू रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कोर्ट से बाहर निकलने के बाद पब्लिक के सामने राखी सावंत वकील के पैर छू रही हैं. हालांकि उनके वकील यह करने से मना करते हैं.

Rakhi ने Adil पर लगाए ये आरोप!
राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर हिंसा, मारपीट के साथ पैसे और गहने चुराने जैसे गंभीर आरोप लगाए है. साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि आदिल दुर्रानी ने उन्हें धोखा दिया है, शादीशुदा होने के बावजूद आदिल के किसी दूसरी लड़की से संबंध हैं. इसी के साथ राखी ने कहा, आदिल ने उनकी निजी वीडियो बनाकर बेची हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img