Saturday, October 5, 2024
HomeNationalराज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से मजदूर को कुचला, थाने से ही...

राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से मजदूर को कुचला, थाने से ही मिल गई जमानत, राजनीति का क़ानूनी चेहरा, अब चेन्नई में पुणे पोर्शे जैसा कांड….       

चेन्नई: एक नेता जी की बेटी ने बेलगाम BMW कार से एक नौजवान श्रमिक को रौंद दिया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी देकर अपने घर चलते बनी। पुलिस ने भी नेता जी की बेटी का बखूबी ध्यान रखा। थानेदार से लेकर SP तक कानून की राजनीति से वाकिफ थे। लिहाजा मजदूर को कुचलने वाली लड़की को थाने से ही हाथों हाथ जमानत भी दे दी गई। उधर घर में नौजवान बेटे की मौत से मातम पसरा है, श्रमिक के घर मुसीबतों का पहाड़ टूटा है।

नौजवान बेटे की मौत से परिवार सदमे में है, उधर नेता जी की बेटी को भविष्य में स्टेरिंग में पकड़ बनाये रखने की सलाह देने वालों का ताँता लगा हुआ है। चेन्नई की यह घटना महाराष्ट्र के पुणे में हाल ही में हुए पोर्शे कांड की पुनरावृत्ति मानी जा रही है। हिट एंड रन का यह एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार से सड़क किनारे सो रहे शख्स को रौंद दिया. इस घटना में शख्स की मौत हो गई.

हैरानी की बात है कि घटना के बाद थाने से ही राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी को जमानत मिल गई. बीडा मस्तान राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं. यह घटना सोमवार रात की है. राज्यसभा सांसद बीडा मस्तान राव की बेटी माधुरी जब बीएमडब्ल्यू कार चला रही थी, तब उसके साथ उसकी सहेली भी थी. राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या को कार से कुचल दिया. आनन-फानन में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

न्यूज़ टुडे नेटवर्क से चर्चा करते हुए एक प्रत्यक्षदर्शी ने तस्दीक की है कि श्रमिक को रौंदने के बाद माधुरी मौके से भाग गई। कुछ लोगो ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद मौके पर तैनात अफसर को नेता जी की बेटी की हरकत पता पड़ी। लोगों ने पुलिस को घटना की रिपोर्ट की। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि कार पुडुचेरी में रजिस्टर्ड बीएमआर (बीडा मस्तान राव) ग्रुप की थी। मौके पर मौजूद लोगों के दबाव में माधुरी को गिरफ्तार तो कर लिया गया, मगर पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत दे दी गई। 

पुलिस अधिकारियों ने जांच में यह भी पाया कि आरोपी माधुरी तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतरी और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी थी। कुछ देर बाद वह भी भाग निकली। भीड़ में से कुछ मददगार लोगों ने घायल सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
हिट-एंड-रन का यह ताजा हाई-प्रोफाइल मामला पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने के भीतर सामने आया है. पुणे पोर्शे कांड में मध्य प्रदेश के दो 24 वर्षीय इंजीनियरों की मौत हो गई थी.

19 मई की सुबह करीब 2:30 बजे पुणे के कल्याणी नगर जंक्शन पर नाबालिग ने अपनी तेज रफ्तार पोर्शे कार से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. आरोपी नशे में था. इस मामले में उसका पिता-दादा भी गिरफ्तार है। चेन्नई के इस ताजा मामले में नेता जी और उनकी बेटी दोनों जनता के निशाने पर है। उधर आरोपी माधुरी को थाने से ही जमानत मिल जाने पर सोशल मीडिया पर पुलिस और राज्य सरकार के रुख की तीखी निंदा हो रही है। इधर मृतक के घर उनके नाते – रिश्तेदार अंतिम क्रिया में जुटे है।

उनकी मानें तो मृतक सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी। बीएमडब्ल्यू कार से रौंदे जाने के बाद उनके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई की मांग को लेकर जुटे थे, लेकिन उनकी मांग दरकिनार कर दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने उन्हें कानून का पाठ पढ़ाया। फ़िलहाल इस घटना से कानून के राज की दास्तान सुर्ख़ियों में है। 

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img