कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में  विरोध के सुर कम लेकिन मनोरंजन भरपूर, मंच पर हुआ ‘लैला मैं लैला’ पर डांस, देखें वीडियो

0
5

रांची / देश में तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के साथ-साथ विपक्षी पार्टियों का विरोध प्रदर्शन भी लगातार जारी है। इसी क्रम में झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस के मंत्री आलमगीर आलम ने शनिवार को विरोध जताने के लिए ‘जन आक्रोश रैली’ का आयोजन किया था। इस रैली में विरोध के सुर कम दिखे लेकिन मनोरंजन भरपूर था। मंच से लड़कियों द्वारा लैला गाने के धुन पर डांस किया गया और कार्यकर्ताओं ने भी जमकर ठुमके लगाए। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी एक बार फिर से हमलावर हो गई है। 

https://twitter.com/BJP4Jharkhand/status/1363129985159098370

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस की रैली में डांसर ठुमका लगाते हुए नजर आ रही है। वहीं इस रैली में झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम भी शामिल हुए थे। वहीं झारखंड भाजपा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि ये है कांग्रेस की सरकार, जन समर्थन न मिलने पर भीड़ को बुलाने के लिए इस तरह का आयोजन कर आखिर दर्शाना क्या चाह रही है यह पार्टी?बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट करते लिखा कि- इटली की हवा में डांस है साहिब, हवा को तो रोक लोगे, लेकिन डांस को कैसे रोकोगे। भारतीय कांग्रेस को किसानों से इस बेपनाह मोहब्बत को देखकर आंसू आ गए।

ये भी पढ़े : महिला ने कोविड नियम का किया उल्लंघन, पुलिस वाले ने जुर्माना नहीं बल्कि ‘Kiss’ लेकर छोड़ा , वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने अधिकारी को किया सस्पेंड , देखे वीडियों