Saturday, September 21, 2024
HomeMadhya PradeshMP News : रक्षक बना भक्षक, बेगुनाह ठेला व्यवसायी को पुलिसकर्मी ने...

MP News : रक्षक बना भक्षक, बेगुनाह ठेला व्यवसायी को पुलिसकर्मी ने की जमकर पिटाई, भड़के परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

राजगढ़।MP News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ से पुलिस का बेगुनाह को बर्बरतापूर्वक मारने का मामला सामने आया है। मामला जीरापुर का है। जहां एक बर्फ का गोला बेचने वाले ठेला व्यवसायी विशाल कुशवाह से पुलिसकर्मी ने मारपीट की है। घटना बुधवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि फुटकर व्यापारी अपनी दुकान पर गोले बना रहा था, तभी देवेंद्र यादव पुलिसकर्मी आया और विशाल से थाने चलने के लिए कहा। जब व्यवसायी ने ग्राहक से पैसे लेने के बाद जाने की बात कही तो पुलिसकर्मी ने विशाल के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिसकर्मी देवेंद्र यादव ने उसे मारते-मारते थाने तक लेकर गया और अंदर भी उसके साथ मारपीट की। जानकारी के बाद विशाल के परिजन थाना पहुंचे और फिर मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी देवेंद्र यादव के खिलाफ थाने में शराब के नशे में बेगुनाह को मारने को लेकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद थाना प्रभारी मुकेश यादव ने आरोपी पुलिसकर्मी पर जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन परिजनों को दिया।

कार्रवाई को लेकर भाजपाई पहुंचे थाना
इधर बेगुनाह ठेला व्यवसायीसे पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट करने की जानकारी के बाद भाजपाई भी थाने पहुंच गए। जिला उपाध्यक्ष मुकेश राठौर, नगर परिषद अध्यक्ष विष्णु पवार, प्रतिनिधि पवन कुशवाह समेत सभी कार्यकर्ता पुलिसकर्मी के खिलाफ तत्काल एक्शन लेने के लिए थाना प्रभारी से कहा। जिसके बाद थाना प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि मारपीट की घटना गलतफहमी की वजह से हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी किसी दूसरे विशाल को लाने गया था। लेकिन गलती से ठेले वाले विशाल को उठाकर ले आया। हालांकि उन्होंने इसे गलत बताते हुए पुलिसकर्मी देवेंद्र यादव पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img