Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeSex Racket : स्पा सेंटर की आड़ पर चल रहा था देह...

Sex Racket : स्पा सेंटर की आड़ पर चल रहा था देह व्यापार, एक युवती और संचालक गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान बरामद

Sex Racket. शहरों में स्पा सेंटर के नाम पर आज जिस्मफरोशी का काला धंधा फल-फूल रहा है. ऐसा ही बिना बोर्ड के स्पा सेंटर चल रहा था. यहां किसी को अंदाजा भी नहीं था कि अंदर क्या हो रहा है. पुलिस को इस सेंटर के बारे में जानकारी मिली. पता चला कि इस स्पा सेंटर में देह व्यापार हो रहा है. सूचना पर पुलिस ने यहां छापा मारा. पुलिस को यहां तलाशी के दौरान ग्राहक नहीं मिले, लेकिन आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं. पुलिस ने संचालक और एक युवती को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का है. फतेहाबाद मार्ग पर मार्केट के बेसमेंट में बिना बोर्ड के स्पा सेंटर संचालित हो रहा था. पुलिस ने छापा मारकर एक युवती के साथ संचालक को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा है. वहीं आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. स्पा संचालक और युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है.

स्पा सेंटर में कई केबिन बने हुए थे. संचालक ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, कि केबिन में कुछ भी नहीं है. लेकिन पुलिस ने केबिनों की तलाशी शुरू कर दी. यहां से कोई ग्राहक तो नहीं मिला, लेकिन आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं. इनको कब्जे में लिया गया. संचालक ने स्पा सेंटर का बोर्ड नहीं लगाया था. पुलिस ने संचालक और युवती को हिरासत में ले लिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img