Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentप्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को दुष्कर्म की धमकी, जूनियर एनटीआर से...

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा को दुष्कर्म की धमकी, जूनियर एनटीआर से जुड़ा है पूरा मामला, फैंस ने वेश्‍या तक कहा  

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / अभिनेत्री अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा एक बार फ‍िर चर्चा में हैं | साउथ स्टार जूनियर एनटीआर का फैन न होना भारी पड़ा गया। ट्विटर पर अभिनेता के फैंस ने इस बात के लिए उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं। जिसके बाद तंग आकर मीरा ने ऐसे लोगों की शिकायत साइबर पुलिस से कर दी।

दरअसल मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने ट्विटर फैंस के लिए सवाल- जवाब का सेशन रखा था। इस बीच किसी फैन ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया। इसके जवाब में मीरा ने कहा कि वो जूनियर एनटीआर को नहीं जानती हैं। वो उनकी फैन नहीं हैं।

मीरा के इस जवाब के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन पर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें ट्विटर पर गालियां देने लगे। कुछ यूजर ने उन्हें पोर्न स्टार कहा तो किसी ने उनके माता-पिता के कोरोना से मरने की बात कही। हद तो तब पार हो गई जब कई यूजर्स उन्हें दुष्कर्म की धमकी देने लगे। 

इसके बाद मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा। मीरा ने इस तरह की गालियां और धमकी देने वालों की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग और साइबर पुलिस से की है।

इसके अलावा मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा है कि वो महेश बाबू की फैन हैं तो इसलिए उनके फैंस गालियां देंगे। मीरा ने लिखा है कि मैं नहीं जानती थी कि मैं वेश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि मुझे महेश बाबू ज्यादा पसंद हैं। क्या आप इस तरह के एक प्रशंसकों के साथ सफल महसूस करते हैं? मुझे आशा है कि आप मेरे ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे।

मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में मीरा ने फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन से बॉलीवुड में कदम रखा। वे आखिरी बार पिछले साल रिलीज फिल्म सेक्शन 375 में दिखी थी। जिसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा लीड रोल में थे।

ये भी पढ़े : निसर्ग तूफान पहुंचा मुंबई के करीब, तेज बारिश शुरू, समुद्र में ऊँची लहरे, हाईटाइड का अलर्ट, अलीबाग में राहत और बचाव दल मोर्चे पर, NDRF भी तैनात, देखे समुद्र की तस्वीरें

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img