महिला टीचर को चैंबर में बुलाकर प्रिंसिपल करता था अश्लील हरकत , पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी प्राचार्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
4

रायपुर / रायपुर जिले के आरंग के सरकारी विद्यालय की एक शिक्षिका ने विद्यालय के प्रिंसिपल पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर आरंग थाना पुलिस ने केस दर्ज कर प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया। आरंग पुलिस थाना प्रभारी लेखधर दीवान ने बताया कि आरंग की एक शासकीय विद्यालय में पदस्थ शिक्षिका ने विद्यालय के प्रिंसिपल बीएल वर्मा पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है।

लिखित शिकायत पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का आरोप है कि प्रिंसिपल विद्यालय में पदस्थ सभी महिला शिक्षिकाओं के साथ अभद्र व्यवहार और टिप्पणी करते हैं। 18 नवंबर को प्रिंसिपल ने शिक्षिका को अपने चेंबर में बुलाया, जहां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। शिक्षिका वहां से किसी तरह बाहर निकलकर घर वापस आई।

आरोपी प्राचार्य

इसके बाद उसने घटना की जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद 23 नवंबर को प्रिंसिपल बीएल वर्मा ने दोबारा पीड़िता को हस्ताक्षर करने के बहाने चेंबर में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। प्रिंसिपल की हरकतों से परेशान होकर आखिरकार शिक्षिका ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के आधार पर प्रिंसिपल बीएल वर्मा के खिलाफ एससी,एसटी एक्ट और छेड़छाड़ की धारा के तहत केस दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया।