Saturday, October 5, 2024
HomeCrimeमहाराष्ट्र में बीजेपी नेता का अश्लील वीडियो वायरल, महिला पार्षद ने खोली पोल,...

महाराष्ट्र में बीजेपी नेता का अश्लील वीडियो वायरल, महिला पार्षद ने खोली पोल, नेता जी को सूंघा साँप, कहा अब राजनीति से सन्यास, अश्लील क्लिप वायरल 

मुम्बई वेब डेस्क / सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक अश्लील क्लिप ने महाराष्ट्र बीजेपी की नींद उड़ा दी है | यह क्लिप भाजपा नेता और एक पूर्व विधायक की बताई जा रही है | अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी के इस नेता को साँप सूंघ गया है | वही पूरे भाजपा प्रबंधन में खलबली मची हुई है। पूर्व विधायक ने वीडियो सामने आने के बाद राजनीति से सन्यास का ऐलान कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि वीडियो एक महिला पार्षद ने वायरल किया है। बताया जा रहा है कि महिला पार्षद महापौर पद के लिए दावेदारी की थी, लेकिन उन्हें महापौर उदम्मीदवार नहीं बनाया गया।

जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता इस वायरल वीडियो में होटल के कमरे मे एक महिला के साथ निवस्त्र अवस्था में नजर आ रहे हैं। वहीं, चर्चा यह भी है कि नरेंद्र मेहता के इस वीडियो को भाजपा की महिला पार्षद ​नीला सोंस ने आईजी ऑफिस के बाहर से जारी किया है। इस वीडियो में नीला का दावा है कि उन्होंने ही यह स्टिंग कराया था ताकि मेहता के अनैतिक कार्यों से पर्दा उठ सके। बताया जाता है कि साल भर पहले एसपी से इस मामले की शिकायत भी की गई थी | यह वीडियो क्लिप इस दौरान पार्टी के कई  वरिष्ठ नेताओं को भी दिया गया था। 

दरअसल ​नीला सोंस ने साल 2017 के मीरा-भायंदर महानगरपालिका चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के तौर पर सामान्य सीट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद उन्होंने महापौर पद की दावेदारी की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें महापौद पद के लिए उम्मीदवार नहीं बनाया था। बताया गया कि भायंदर महानगरपालिका में इस बार महापौर सीट अनुसूचित जा​ति उम्मीदवार के लिए आरक्षित थी। इसके बाद नीला ने खुद को अनुसूचित जा​ति का बताते हुए महापौर पद के लिए दावेदारी की थी।

वहीं, दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो जारी कर राजनीति से सन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि वह नहीं चाहते कि पार्टी की छवि खराब हो और हमारे नेताओं को शर्मिंदा होना पड़े। फ़िलहाल अश्लील वीडियो सामने आने के बाद शिवसेना, एनसीपी और  कांग्रेस चुटकी ले रहे है | 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img