Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalपुलिस की टीम को मिली बड़ी सफलता: गोदाम में छापेमारी कर कर...

पुलिस की टीम को मिली बड़ी सफलता: गोदाम में छापेमारी कर कर जब्त की एक करोड़ की शराब , 2 आरोपी गिरफ्तार

उदयपुर संभाग शराब और अफीम की तस्करी के मामले में पूरे देश में फेमस है. पड़ोसी राज्य गुजरात में शराब बंदी है जिससे उदयपुर संभाग से होकर तस्करी होती है. वहीं देश में सबसे ज्यादा अफीम की खेती भी यही होती है, जिससे तस्करी भी होती है. यहां लगातार पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी की जाती है जिसके क्रम में चित्तौड़गढ़ पुलिस ने गुरुवार रात को जिले के बैग कस्बे के एक गोदाम में कार्रवाई करते हुए 1 करोड़ रुपए कीमत की शराब जब्त की है. मौके से 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है.

Two gangster act accused arrested - गैंगस्टर एक्ट के दो अभियुक्त गिरफ्तार

पुलिस को मिली सूचना
मामले को लेकर एसपी प्रीति जैन ने बताया कि जिला विशेष टीम में प्रभारी विक्रम सिंह को सूचना मिली थी कि बेगू के एक गोदाम में भारी मात्रा में अवैध शराब का भंडारण कर रखा गया है जिसे समय रहते नहीं पकडा गया तो अवैध शराब के खुर्द-बुर्द होने की पूरी संभावना है. बेगू थानाधिकारी रतन सिंह को सूचना दी जिस पर थानाधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर सांई कृपा बिल्डिंग में स्थित गोदाम की घेराबंदी की गई, नियमानुसार गोदाम की तलाशी ली तो मौके से भारी मात्रा में विभिन्न ब्रांड की शराब और 2 व्यक्ति मिले. पुलिस ने गोदाम में मिले व्यक्तियों से उनके नाम पूछे तो एक ने अपना नाम देवेन्द्र सिंह राजपूत और दूसरे ने अपना नाम धर्मेंद्र बताया.

13 quintal aluminum wire seized from businessmans warehouse two arrested -  व्यवसायी के गोदाम से चोरी का 13 क्विंटल एल्युमिनियम तार जब्त दो गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आई ये बात
पुलिस टीम की पूछताछ में दोनों व्यक्तियों ने बताया कि गोदाम चन्द्रशेखर शर्मा का है और गोदाम के अंदर भरी हुई शराब कैलाश चन्द्र सहित अन्य व्यक्तियों ने लेकर रखी है. गिनती की गई तो गोदाम से शराब के 3746 कार्टून मिले. पुलिस ने नियमानुसार शराब को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके बाद सामने आएगा कि शराब की ये खेप कहां सप्लाई करनी थी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img