Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentRajpal Yadav: मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, 20 लाख की धोखाधड़ी के...

Rajpal Yadav: मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, 20 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने भेजा नोटिस

Rajpal Yadav Cheating Case: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) अपनी दमदार अदाकारी के लिए काफी जानते हैं. फिल्मों में बेहतरीन कॉमेडी की बदौलत दर्शकों का मनोरंजन करने वाले राजपाल मुसीबत में पड़ गए हैं. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजपाल यादव का नाम एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंसता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल राजपाल यादव पर 20 लाख की धोखाधड़ी (Rajpal Yadav Cheating Case) का आरोप लगा. जिसके लिए इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस भी भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि नवभारत टाइम्स की खबर के तहत राजपाल यादव ने एक बिल्डर की 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. भूल भुलैया 2 एक्टर राजपाल यादव के खिलाफ एक सुरिंदर नाम के बिल्डर ने धोखधड़ी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस से शिकायत में सुरिंदर ने बताया है कि राजपाल यादव ने उनके बेटे को बॉलीवुड में काम करने के लिए और उसे आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपए लिए थे. लेकिन अब राजपाल अपनी बात से मुकर गए हैं और उन्होंने मेरा फोन तक उठाना बंद कर दिया है. साथ ही उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. तंग आकर मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके तहत अब पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए राजपाल के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है और उन्हें 15 दिन में पेश होने का आदेश भी दिया है.

पहले भी जेल की हवा खा चुके हैं राजपाल

यह पहला मौका नहीं है जब राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का नाम कानूनी पचड़ों में फंसता नजर आ रहा है इससे पहले 5 करोड़ के लोने के धोखाधड़ी के मामले में राजपाल यादव का जेल की हवा भी खानी पड़ती थी. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. ऐसे में अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि इन 15 दिनों की मोहलत में राजपाल यादव कब पुलिस के सामने पेश होते हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img