Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhCG News : ऑनलाइन सट्टे पर पुलिस का शिकंजा, दो आरोपी अरेस्ट,...

CG News : ऑनलाइन सट्टे पर पुलिस का शिकंजा, दो आरोपी अरेस्ट, उरला के लोधीपारा से लगता था दांव

CG News : क्रिकेट लीग आईपीएल के दौरान सट्टा-पट्टी सरीखे वारदातों में लिप्त लोगों की धरपकड़ और इस सामजिक बुराई के रोकथाम के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस ने कमर कस ली है। दुर्ग जिला एसपी डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देश और मार्गदर्शन में दुर्ग पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाजी के एक शहरी गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

ऑनलाइन था पूरा कारोबार
सीएसपी दुर्ग की टीम और मोहननगर थाना बल ने छापेमारी करते हुए ऑनलाइन सट्टा का संचालन कर रहे दो आरोपियों को हिरासत में लिया हैं। पुलिस ने इनके पास से आठ मोबाईल भी जब्त किये हैं। आरोपियों ने खुलासा किया हैं की वह फोन की मदद से समूचे छत्तीसगढ़ में इस अवैध कारोबार का संचालन करते थे और दांव लगवाते थे। क्रिकेट लीग में लगने वाले इस सट्टे का पूरा कारोबार ऑनलाइन तरीके से संचालित होता था।

लाखों का ट्रांजेक्शन
आरोपियों से कड़ाई से हुई पूछताछ में पता चला की सट्टा के इस काले कारोबार का केंद्र उरला क्षेत्र का लोधीपारा था। यही से आरोपी ग्राहकों को फोन करते थे और सट्टापट्टी की रकम लिखते थे। पुलिस को आरोपियों के पास से लाखो रुपये के ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की भी जानकारी मिली हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ विधिवत कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश करने की तैयारी पूरी कर ली हैं। बता दी की छत्तीसगढ़ पुलिस के द्वारा लगातार अलग अलग जिलों में कार्रवाई जारी हैं। पिछले दिनों भिलाई और बिलासपुर में भी सट्टेबाज और खाईवालों पर कार्रवाई करते हुए आधे दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया था। वही आज फिर से इसी तरह के वारदात में लिप्त दो लोगो पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img