Saturday, September 21, 2024
HomeCrimeसेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ,12 लड़कियां और 11 लड़के...

सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ,12 लड़कियां और 11 लड़के गिरफ्तार, पूछताछ जारी

नोएडा/ दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. मामला गौतमबुद्ध नगर जिले का है. यहां एक होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस ने शनिवार को होटल पर छापेमारी की. मौके से पुलिस ने दर्जभर लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को यहां से कुछ आपत्तिजनक दवाइयां और सामग्री भी मिली है.

पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेट का ये धंधा चीती गांव के पास क्राउन प्लाजा होटल में चल रहा था. मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर थानाक्षेत्र का है. पुलिस को जब पता चला कि नोएडा में होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, तो छापेमारी की गई. पुलिस को यहां से आपत्तिजनक हालत में युवक-युवती मिले. पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है.

करीब दो दर्जन लोग गिरफ्तार

इस पूरी कार्रवाई में पुलिस ने होटल से करीब दो दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने 12 लड़कियों को पकड़ा है. साथ ही 10 लड़के भी गिरफ्तार किए गए हैं. क्राउन प्लाजा होटल के मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कुल मिलाकर इस मामले में 23 लोगों की गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस की भी मिलीभगत का अंदेशा!

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस की मिलीभगत होने का अंदेशा भी है. ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि जांच में अभी तक चार कॉन्स्टेबल, एक हेड कॉन्स्टेबल और एक ड्राइवर की भूमिका सामने आई है. इन सभी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इनके अलावा दनकौरा थाना प्रभारी के खिलाफ भी एडिशनल डीसीपी को जांच करने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने बताया कि जो भी तथ्य सामने निकलकर आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img