Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhCG News : महादेव ऑनलाईन सट्टा गेमिंग का संचालन करने 3 लोगों...

CG News : महादेव ऑनलाईन सट्टा गेमिंग का संचालन करने 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रोजान कर रहे थे 25 लाख का ट्रांजैक्शन

दुर्ग : CG News : भिलाई में महादेव ऑनलाईन सट्टा गेमिंग का संचालन का वैशाली नगर पुलिस ने किया पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 3 लोगों की गिरफ्तार किया है। इस बार महादेव बुक आईडी के गुर्गे हाईटेक तरीके से काम कर रहे थे और रोजाना 25 लाख के ट्रांजैक्शन का खुलासा भी हुआ है। दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि इस ब्रांच से 6 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन की बात भी सामने आई है। इनमें से एक आरोपी पूर्व में भी महादेव सट्टा गेमिंग में पकड़ा गया है उसके बावजूद उसने दोबारा ऑनलाइन सट्टा का काम शुरू किया।

गुर्गों ने झूठ बोलकर खुलाया था खाता
उधर पुलिस ने पहली बार ऑनलाइन सट्टा गेम के लिए उपयोग हो रहे मकान मालिक और ट्रांजैक्शन के लिए उपयोग किए करने वाले खाता धारको पर भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि इन गुर्गों ने प्रार्थी से झूठ बोलकर खाता खुलवाया और लोन दिलाने के नाम पर उसके खाते का गलत उपयोग भी किया। कुछ दिनो बाद प्रार्थी को पता चला कि उसके खाते में ऑनलाईन सट्टे के रकम का अवैध रूप संचालन से संचालन हो रहा है। इसके बाद वैशाली नगर पुलिस ने प्रार्थी के आवेदन पर मामला दर्ज कर इसका खुलासा किया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img