News Today : पायलट ने गहलोत सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाया 45 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप

0
6

Sachin Pilot Statement: सचिन पायलट ने राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पायलट ने गहलोत सरकार पर 45 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगाया है. सचिन पायलट ने कहा कि साढ़े चार साल बाद भी मामले को सीबीआई को नहीं दिया गया. भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस की जो नो टॉलरेंस पॉलिसी है, उसे कार्रवाई करके जताएं. अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. सचिन पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुराने वीडियो भी दिखाए.

उन्होंने अशोक गहलोत के विपक्ष के समय के दिए बयान दिखाए. सचिन पायलट ने वसुंधरा सरकार पर आरोप लगाने के वीडियो दिखाए. पायलट ने शराब माफिया और बजरी माफिया पर दिए बयान के वीडियो भी दिखाए. इतना नहीं पायलट ने 11 अप्रैल को गहलोत सरकार के खिलाफ 1 दिन का अनशन करने का ऐलान भी किया है.

सचिन पायलट ने कहा कि हमने जनता को आश्वस्त किया था कि हम निष्पक्ष जांच कराएंगे. जब हम विपक्ष में थे तब तथ्य हमारे पास आ रहे थे तो सरकार में रहते हुए हमारे पास इच्छा शक्ति नहीं हो ऐसा संभव नहीं हो सकता. मैं कांग्रेस नेतृत्व को सुझाव दे चुका हूं. उनमें से एक सुझाव यह भी था कि हमारी तरफ से लगाए आरोपों की जांच हो.