Friday, September 20, 2024
HomeNationalराजस्थान: पायलट ने फिर दिखाए तेवर, कहा-हमारे राज में कोई कमी है...

राजस्थान: पायलट ने फिर दिखाए तेवर, कहा-हमारे राज में कोई कमी है तो दोष न दें, खुद बेहतर कदम उठाएं

दौसा. कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने आज एक बार फिर से सीएम अशोक गहलोत का नाम लिए बिना उन पर बड़ा हमला बोला. पायलट ने कहा कि सरकार में मुझे काम करने का मौका मिला. मैं हमेशा दूसरों को सम्मान देता हूं. हमारे राज में कोई कमी है तो दोष देने के बजाय खुद को बेहतर कदम उठाने चाहिए. पायलट ने यह बात रविवार को अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि के मौके पर दौसा में उनके मूर्ति अनावरण समारोह में कही.

पायलट ने कहा कि कोई पद पर रहे या नहीं रहे, लेकिन जनता सब तौलती है. मैंने 25 बरसों में ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे विश्वास में कमी आ जाए. मैंने हमेशा नौजवानों के हितों की बात की है. सचिन ने अपने पिता राजेश पायलट को याद करते हुए कहा कि वे भी राजनीति में लटके झटके कर देते थे लेकिन वे मदद के लिए हमेशा आगे रहते थे. उन्होंने कहा कि आज राजनीति की बात नही करूंगा. आज दिवंगत आत्मा को याद करने का दिन है.

संघर्ष करने का वादा कल भी था और आज भी है
पायलट ने यहां गुर्जर छात्रावास में अपने पिता राजेश पायलट की प्रतिमा का अनावरण किया. उसके बाद हुए पायलट के संबोधन में वे काफी आक्रमक नजर आए. उन्होंने कहा कि राजनीति में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन राजेश पायलट ने कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं किया. इस दौरान पायलट ने कहा कि परिस्थितियां कैसी भी हो लेकिन जनता को न्याय दिलाना और संघर्ष करने का वादा कल भी था और आज भी है.

पायलट दौसा से दिल्ली के लिए हुए रवाना
उन्होंने कहा कि जब वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष थे तो जनता की ताकत से विरोधियों के दांत खट्टे किया करते थे. पायलट ने कहा कि जब वे सत्ता में थे तब भी उन्होंने कोटा में हुई बच्चों की मौत का मामला उठाया था. उसी का परिणाम रहा कि कोटा में बच्चों की मौत का क्रम रुका और वहां एक बड़ा अस्पताल भी बन गया. सचिन पायलट मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए. गुर्जर छात्रावास में आयोजित इस कार्यक्रम में भी बड़ी संख्या में मंत्री, विधायक एवं जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img