Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainmentनिरहुआ के 'मरून सड़‍िया' को पवन सिंह ने दी टक्कर, तीन दिन...

निरहुआ के ‘मरून सड़‍िया’ को पवन सिंह ने दी टक्कर, तीन दिन में ही ‘सड़िया बुलूकिया’ ने बटोर लिए करोड़ों व्यूज

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं जो मिलियन की संख्या में है, जो उनकी फिल्मों और गानों को खूब पसंद किया जाता है. पवन सिंह ज्यादातर अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं. उनके गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं. हाल ही में पवन सिंह का एक ऐसा ही गाना हाल में रिलीज हुआ है.

इस गाने ने रिलीज होते ही फैंस के बीच धूम मचा दी है. गाने को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है. खास बात ये है कि पवन सिंह के या गाना ‘सड़िया बुलूकिया’ निरहुआ के सुपरहिट गाने ‘मरून कलर सड़िया’ को टक्कर दे रहा है. हालांकि, दोनों ही गाने बेहद जबरदस्त हैं. पवन सिंह का ये गाना तीन दिन पहले ही जारी हुआ है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं, जो नीले रंग की साड़ी में कहर ढ़ा रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से पवन सिंह को रिझा रही हैं.

फैंस पर छाया पवन सिंह का नया गाना
पवन सिंह और क्वीन शालिनी के इस रोमांटिक गाने ‘सड़िया बुलूकिया’ को बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की रोमांस भरी केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही है, जो फैंस को भी बेहद पसंद आ रही है. पवन का ये भोजपुरी सॉन्ग के रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. पवन के इस गाने पर फैंस ने अपना प्यार लुटा रहे हैं. इतना ही नहीं, पवन सिंह के हर गाने की तरह उनके फैंस ने इस गाने पर भी रील्स बनाना शुरू कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. गाने काफी मजेदार हैं.

तीन दिन में आए करोड़ों व्यूज
तेजी से वायरल हो रहे इस गाने ‘सड़िया बुलूकिया’ गाने को खुद एक्टर-सिंगर पवन सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के मजेदार लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है. खास बात ये है कि इस गाने को रिलीज हुए बस तीन दिन ही हुए हैं और गाना पूरी तरह से यूट्यूब और फैंस के बीच छा गया है. ऐसे में गाने के वीडियो पर 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते ही जा रहे हैं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular