Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalखतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आएंगी पवित्रा पुनिया, मेकर्स...

खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आएंगी पवित्रा पुनिया, मेकर्स ने एक्ट्रेस को किया अप्रोच

कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के बाद अब चैनल अपना नया रियलिटी शो शुरू करने को तैयार है। टेलीविजन पर जल्द ही एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन यानी सीजन 12 जल्द ही दस्तक देने वाला है।

ऐसे में शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश भी शुरू कर दी गई है। पहले सामने आई खबरों के मुताबिक अभिनेत्री शिवांगी जोशी को खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए अप्रोच किया गया था।

वहीं अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक अब बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया का नाम इस शो के लिए सामने आ रहा है। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में इस बार एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया नजर आ सकती हैं।

सूत्रों के मुताबिक शो के मेकर्स ने इस सीजन के लिए अभिनेत्री को अप्रोच किया है। यह पहली बार नहीं है जब इस शो में हिस्सा लेने के लिए पवित्रा को मेकर्स ने अप्रोच किया हो। इससे पहले भी खतरों के खिलाड़ी के लिए अभिनेत्री का नाम सामने आ चुका है, हालांकि उन्होंने इस शो के लिए हामी नहीं भरी थी।

खबरों की मानें तो पवित्रा पुनिया से पहले बिग बॉस 13 की विजेता रहीं अभिनेत्री रुबीना दिलैक को लेकर कहा जा रहा था कि वह खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी अटकलों को साफ करते हुए यह बताया था कि वह रोहित शेट्टी के इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।

रुबीना दिलैक से पहले उनके पति अभिनव शुक्ला इस शो का हिस्सा रह चुके हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के नए सीजन में कई जाने-माने सितारों के शामिल होने की उम्मीद हैं। खबरों की माने तो शो के सीजन में लेने वालों में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, सिंबा नागपाल और राजीव अदादिया जैसे कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img