Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentParineeti Chopra ने फाइनली तोड़ी चुप्पी, राघव चड्ढा से शादी करने की...

Parineeti Chopra ने फाइनली तोड़ी चुप्पी, राघव चड्ढा से शादी करने की खबरों पर दी सफाई, बोलीं-मेरी पर्सनल लाइफ…

मुंबई: Parineeti Chopra : बॉलीवुड की मशहूर एक्टर और प्रियंका चोपड़ा की कजिन परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. परिणीति जब से ‘आप’ नेता राघव चड्ढा के साथ स्पॉट की गई हैं, तब से इनके अफेयर की चर्चा जोरों पर है. इनकी सगाई और शादी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में प्रियंका अपने हस्बैंड निक जोनास के साथ इंडिया दौरे पर आईं, तब भी ऐसी खबरें आईं कि परिणीति-राघव की इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल होगीं. अब परिणीति ने बिना राघव का नाम लिए अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं.

यूं तो बॉलीवुड और राजनीति का कनेक्शन नया नहीं है. कई रिश्ते पहले भी रहे हैं और शादियां भी हुई हैं. जब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ नजर आए तो माना जाने लगा कि नेता-अभिनेता की एक और जोड़ी बनने जा रही है. लाइफस्टाइल एशिया इंडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए अपनी डेटिंग की अफवाहों पर खुलकर बोलीं.

परिणीति ने राघव का नाम लिए बिना दी सफाई
परिणीति चोपड़ा ने कहा कि ‘ईमानदारी से कहूं तो इस सवाल का जवाब देना बहुत कठिन है. क्योंकि आपके बारे में हर चीज दुनिया के सामने आ जाती है और मीडिया इसका आउटलेट है. हम खुद को, अपने चेहरे को और अपने नाम को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. हालांकि मेरी लाइफ के बारे में बात करने और कभी कभी बेहद पर्सनल और इनसल्टिंग होने की लाइन क्रॉस करने के बीच एक थिन लाइन होती है. अगर कभी ऐसा हुआ है तो मैं साफ कर दूंगी कि क्या कोई धारणा बन रही है. अगर सफाई देने की जरूरत नहीं होगी तो मैं नहीं दूंगी.’ इस बयान को राघव चड्ढा के साथ अफेयर पर सफाई के तौर पर माना जा रहा है.

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लेकर चल रही खबरों को और बल मिला जब राघव ने हंसते हुए ये कहा था कि मुझसे राजनीति के बारे में सवाल पूछिए, परिणीति के बारे में मत पूछिए. हालांकि राघव ने कुछ नहीं कहा लेकिन आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने बधाई देकर इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img