Saturday, July 6, 2024
HomeTechnologyAI Features के साथ लॉन्च होने जा रही Oppo Reno 12 5G...

AI Features के साथ लॉन्च होने जा रही Oppo Reno 12 5G Series, कंपनी ने शेयर की डिटेल्स

Oppo की दो धांसू फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Reno 12 और Reno 12 Pro जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाले हैं. ये फोन्स पिछले हफ्ते ही दुनिया के कुछ चुनिंदा बाजारों में MediaTek Dimensity प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए गए थे. कंपनी का कहना है कि भारत में भी इन फोन्स में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) द्वारा संचालित कई खास फीचर्स होंगे. ये फोन्स जल्द ही Flipkart पर लॉन्च होंगे.

Oppo Reno 12 5G Series India Launch
Oppo ने ऐलान किया है कि उनके धांसू Reno 12 5G सीरीज के फोन्स जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे. फ्लिपकार्ट और ओप्पो इंडिया ने अपनी वेबसाइट्स पर इन फोन्स के लिए खास पेज बनाए हैं. Oppo Reno 12 5G और Reno 12 Pro 5G में कई खास कैमरा फीचर्स होंगे जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) पर चलते हैं.

इनमें AI Best Face, AI Eraser 2.0, AI Studio और AI Clear Face जैसे फीचर्स शामिल हैं. साथ ही, ये फोन्स काम को आसान बनाने वाले फीचर्स भी देंगे जिनमें AI Summary, AI Record Summary, AI Clear Voice, AI Writer और AI Speak शामिल हैं. ये आखिरी वाला फीचर Google Gemini LLM की मदद से काम करता है.

Oppo Reno 12 5G series new AI features
ओप्पो रेनो 12 सीरीज का आने वाला एआई बेस्ट फेस फीचर लोगों के चेहरे और उनके हाव-भाव को पहचान कर एकदम सही फोटो लेने में मदद करेगा. ये खासियत अगर कोई फोटो लेते वक्त झपका ले तो उसकी आंखें खोली हुई दिखा सकती है. इसी तरह एआई इरेजर 2.0 भी गूगल के मैजिक इरेजर की तरह कुछ ही टच में बैकग्राउंड की बेकार चीजों को हटा देता है.

एआई स्टूडियो किसी भी फोटो को एक डिजिटल अवतार में बदल सकता है वहीं एआई क्लियर फेस चेहरे के रंग, बाल, आइब्रो आदि को हाई डेफिनिशन में दिखा सकता है. इसके अलावा फोन में एआई समरी लंबी चीजों को छोटे में बताएगी और एआई रिकॉर्डिंग समरी डेली ऑफिस मीटिंग्स को छोटे में समेट लेगी.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular