Sunday, September 22, 2024
HomeNationalवैक्सीन को लेकर राजनीति जोरो पर, कई कांग्रेसी नेताओं ने वैक्सीन लगाने...

वैक्सीन को लेकर राजनीति जोरो पर, कई कांग्रेसी नेताओं ने वैक्सीन लगाने से इंकार, बीजेपी का वार – विपक्ष भ्रम फ़ैलाने में जुटा, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- भारत में कोरोना वैक्सीन बनने से जयराम, थरूर और अखिलेश निराश

नई दिल्ली / देश में वैक्सीन के जल्द उपलब्ध होने की खबर के बाद बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी जंग छिड़ गई है।कांग्रेस के कई नेताओं ने वैक्सीन की गुणवत्ता को लेकर संदेह जाहिर किया है। हालाँकि सरकार ने डीजीसीआई का हवाला देते हुए साफ कर दिया है कि दोनों ही वैक्सीन सुरक्षित है। इसके बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस और विपक्ष वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रहा है।

उधर देश में कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद से नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई हैं। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने रविवार को अखिलेश यादव, जयराम रमेश और शशि थरूर पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे मित्र इस बात से दुखी हैं कि डीसीजीआई से जिन दो वैक्सीन को मंजूरी मिली है वह भारत में बनी है। उन्होंने कहा कि ये सभी नेता हमारे सेना के शौर्य पर भी सवाल उठाते रहते हैं। जाहिर है कि वे स्थाई तौर पर राजनीतिक हाशिए पर हैं।

ये भी पढ़े : शादी में मातम, बरात लेकर जा रही बस मकान में जा घुसी, जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img