Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhनाबालिग लड़की से सोशल मीडिया पर युवक ने पहले की दोस्ती फिर...

नाबालिग लड़की से सोशल मीडिया पर युवक ने पहले की दोस्ती फिर करने लगा ब्लैकमेल, तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर वसूल लिए हजारों रूपये, शिकायत के बाद मामला दर्ज

रायपुर / छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सोशल मीडिया पर 17 की युवती को एक युवक से दोस्ती करनी महंगी पड़ गई। इस युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से 15 हजार रुपए की रकम वसूल लिए। इतना ही नहीं इसके बाद भी वह पीड़ित युवती से पैसों की डिमांड करता रहा। आखिरकर परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की | इसके बाद सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर 17 साल की युवती की करीब 2-3 माह पहले सागर नाम के एक युवक से बातचीत शुरू हुई। इस दौरान दोनों ने अपने मोबाइल नंबर भी एक-दूसरे से साझा किये । इसके बाद दोनों के बीच फोन में बाते होने लगी | युवती से मिलने के लिए सागर उसके घर भी आया। लेकिन एक दिन सागर ने उसे फोन कर 15 हजार रुपए की मांग की | इस पर युवती ने रुपए नहीं होने की बात कही।

आरोप है कि सागर ने उसे फोटो टैंपर कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली । इससे युवती काफी डर गई। सागर ने 12 सितंबर को फिर से युवती को कॉल किया, लेकिन उसने नहीं उठाया। इस पर सागर उसके घर पहुंच गया और धमकी देने लगा। डर कर किशोरी ने अलमारी में पिता की बरसी के लिए रखे रुपए उसे दे दिए। लेकिन आरोपी सागर इसके बाद भी इस युवती से रुपए मांग रहा था। इस बीच लड़की की मां ने घर से गायब रुपयों के बारे में पूछा तो उसने पूरी घटना उनको बताई।

ये भी पढ़े : अच्छी खबर : छत्तीसगढ़ में 14,580 पदों पर शिक्षकों की होगी भर्ती, सरकार ने जारी किया आदेश

इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। फिलहाल, पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर युवक की तलाश कर रही है। हालांकि आरोपी के बारे में युवती को ज्यादा कुछ पता नहीं है | क्योकि उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी , लिहाजा आरोपी युवक के बैकग्राउंड के बारे में उसे ज्यादा जानकारी नहीं है | फ़िलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है |

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img