Friday, September 20, 2024
HomeSportsधोनी को देखकर युजवेंद्र चहल ने दिया ये प्यारा-सा रिएक्शन

धोनी को देखकर युजवेंद्र चहल ने दिया ये प्यारा-सा रिएक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क / पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही मैदान में हों या मैदान के बाहर, उनके चाहने वालों के प्यार में कोई कमी नहीं आती। उनकी फैन लिस्ट मे सिर्फं आम लोगों ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज और दूसरे क्रिकेटर्स भी है। कई मौकों पर सेलिब्रिटीज को धोनी के साथ फैन मोमेंट शेयर करते देखा गया  हैं। टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी धोनी के जबरा फैन हैं। कई मौकों पर उन्होंने धोनी के लिए फैन ब्वॉय वाली फीलिंग जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में जब साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम में लाइव लाइ तो धोनी को दिखाया तभी चहल ने बहुत प्यारा सा कमेंट किया ।

युजवेंद्र चहल धोनी की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।वह चाहते हैं कि उनके ‘चहल टीवी’ पर धोनी एक बार गेस्ट बनकर आएं। धोनी के प्रति चहल के प्यार को उनके कमेंट से भी समझा जा सकता है, चहल का या कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा लिया ।

साक्षी धोनी ने अपनी इंस्टाग्राम में धोनी और बेटी जीवा के गार्डन में पेट डॉग्स के साथ खेलने का एक वीडियो लाइव शेयर किया था। धोनी को इस लाइव पर देखते ही ना जाने कितने कमेंट्स और रिएक्शन आए, उनमे से एक चहल का कमेंट भी था जो सबका दिल जीत लिया। चहल ने लिखा- थाला और इसके साथ ही उन्होंने बहुत सारे दिल वाले इमोजी भी शेयर किए। आप को बता दे थाला का मतलब नेता होता हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img