Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentOmg ये Urfi Javed ने ये क्या पहन लिया, सज गईं टॉयलेट...

Omg ये Urfi Javed ने ये क्या पहन लिया, सज गईं टॉयलेट पेपर से…

Urfi Javed Latest News: उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ अलग किया है. उन्होंने किसी और चीज से नहीं बल्कि टॉयलेट पेपर से अपना ड्रेस बना डाला है. इसे देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया.

इस बार वीडियो में उर्फी जावेद के अलावा उनकी बहन Asfi Javed भी नजर आ रही है. Urfi ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद की बहन Asfi Javed कहती हैं, ‘अरे मम्मी, कहां गए सारे टिश्यू् पेपर. कल ही तो लाए थे। उर्फी जावेद आई थी क्या.’ इसके बाद उर्फी जावेद टिश्यू पेपर से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं.

उर्फी जावेद ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘टॉयलेट पेपर से बनाई. गेस्ट अपीयरेंस Asfi Javed.’ उर्फी जावेद हमेशा से ही सुर्खियां बने रहने के लिए तरह-तरह के कपड़े पहनती हैं. अलग दिखने के लिए वह बार बार अलग अलग चीज का यूज भी करती हैं, जिससे वह अपनी ड्रेस तैयार करती हैं.अपने अतरंगी कपड़ों के कारण उन्हें कई बार फैंस की नाराजगी भी झेलनी पड़ती है. लोग उन्हें कपड़े पहनने और सलीके से रहने की सिख भी कई बार दे चुके हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img