Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhCG CRIME NEWS : बीए की छात्रा के चेहरे को एडिट कर...

CG CRIME NEWS : बीए की छात्रा के चेहरे को एडिट कर बनाया अश्लील फोटो, पैसे नहीं देने पर सोशल मीडिया में कर दिया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। CG CRIME NEWS : दुर्ग जिले के भिलाई से इंसानियत शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बीए की छात्रा के चेहरे को एडिट कर दूसरे की शरीर में जोड़कर अश्लील बनाया। इसके बाद छात्रा को धमकी देकर 40 हजार रुपए की मांग की। जब छात्रा ने पैसे देने से इनकार किया, तब आरोपी ने उसकी एडिट वाली अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नीलेश साहू के खिलाफ धारा 354 (ग), 387, 509(ख), 67 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

भिलाई-3 टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि आरोपी नीलेश छात्रा का रिश्तेदार है। दो वर्ष पहले छात्रा अपनी मौसी के घर गई थी। वहीं नीलेश से उसकी पहचान हुई। दोनों आपस में मोबाइल पर बातचीत करने लगे। इस बीच दोनों अकेले में मिले। आरोपी नीलेश ने छात्रा की फोटो खीच लिया। नीलेश को पैसे की आवश्यकता हुई तो उसने छात्रा से 40 हजार रुपए मांगा। छात्रा ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

एडिट कर फोटो को सोशल मीडिया में अपलोड किया
पुलिस ने बताया कि आरोपी नीलेश को जब छात्रा ने 40 हजार रुपए नहीं दिया तब उसने दूसरी लड़की के चेहरे को एडिट किया। फिर छात्रा को फोन कर बताया कि 40 हजार रुपए नहीं दे रही है इसलिए उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बनाया। फिर आरोपी ने फोटोज को छात्रा की सहेलियों के सोशल प्लेटफार्म पर अपलोड किया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img