Sunday, September 22, 2024
HomeNationalतुम्हारे पति को जहां भेजा है तुमको भी वहीं पहुंचा देंगे', अब...

तुम्हारे पति को जहां भेजा है तुमको भी वहीं पहुंचा देंगे’, अब कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ: उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरण को भी जान से मारने की धमकी मिली है। 22 जून को किरण को उनके घर में उर्दू में लिखा हुआ पत्र मिला जिसमें यह लिखा था कि तुम्हारे पति को जहां भेजा है तुमको भी वही पहुंचा देंगे। पत्र मिलने के बाद किरण तिवारी और उनके बच्चे दहशत में हैं। धमकी मिलने के बाद किरण की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लखनऊ के खुर्शीद बाग में 3 साल पहले 18 अक्टूबर 2019 में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।

उर्दू में लिखा में गया है पत्र
किरण तिवारी ने बताया कि यह पत्र उर्दू में लिखा गया था जिसमें कहा गया था, ‘ कमलेश तिवारी को तो हमने मार दिया और आपको तो ऐसे मारेंगे कि आपकी हड्डियां झोले में भरकर जाएंगी। आपकी लाश भी नहीं मिलेगी। हमें तुम्हारे परिवार के बारे में भी अच्छे से पता है कि वह कहां रहता है।’

योगी का फोटो भी लगा है पत्र में
किरण का कहना है अभी उनके पास केवल एक गनर है पुलिस अधिकारियों को उनके गनर की संख्या बढ़ानी चाहिए साथ ही उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके पति की हत्या के मामले को इलाहबाद हाई कोर्ट की लखनऊ खंडपीठ में ट्रांसफर कर देना चाहिए । किरण में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नुपुर शर्मा को लेकर की गई तिपड़ी पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा कि किसी हिंदी धर्म ग्रंथ में किसी को मार देने की बातें नही लिखी होती लेकिन कुरान में क्यों ऐसी बातें लिखी है। इस पत्र में सी एम योगी का भी फोटो लगा हुआ है जिस पर क्रास का निशान लगा है। 22 जून को पत्र आया लेकिन पुलिस को पता नही चल पाया कि ये पत्र कौन लेकर आया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img