Saturday, September 21, 2024
HomeSportsधोनी के बाद अब युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ...

धोनी के बाद अब युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, कौन निभा सकता है उनका किरदार

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट के महान ऑलराउंडर में शामिल युवराज सिंह के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. उनकी बायोपिक को लेकर खुद युवराज सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. फिल्‍म समीक्षक तरन आदर्श ने भी एक पोस्ट के जरिए इस बात को पक्का किया है. भारत के लिए टी20 विश्व कप और वनडे वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज का सफर बेहद शानदार रहा. उन्होंने कैंसर से लड़ने के बाद मैदान पर वापसी की जो सभी को प्रेरणा देता है.

साल 2007 टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ छह छक्के लगाने का कमाल हो या फिर 2011 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में मैच भारत की तरफ मोड़ना. युवराज सिंह ने गेंद और बल्ले के अलावा फील्डिंग में ऐसी छाप छोड़ी जिसे आज भी युवा फॉलो करते हैं. इस महान क्रिकेटर के जीवन पर फिल्म बनने जा रही है. युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म मेकर का शुक्रिया अदा किया है.

युवराज सिंह की बायोपिक को भूषण कुमार-रवि भगचांदका प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म में युवी का किरदार पर्दे पर और जिंदा करेगा इसको लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है. बॉलीवुड के उभरते कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी ने युवराज सिंह की बायोपिक में मुख्य भूमिका अदा करने की इच्छा जताई थी. युवराज सिंह के किरदार को पर्दे पर जिंदा करने के लिए रणवीर कपूर भी एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं. इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के किरदार को निभाया था.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. सुशांत ने पर्दे पर धोनी का किरदार ऐसे निभाया था कि लोग उनको असल जिंदगी में भी धोनी जैसा मानने लगे थे.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img