Sunday, September 22, 2024
HomeTechnologyसबकी सिट्टी-पिट्टी गुम करेगा Nothing का सबसे यूनीक लुक वाला फोन, पहला...

सबकी सिट्टी-पिट्टी गुम करेगा Nothing का सबसे यूनीक लुक वाला फोन, पहला मोबाइल मचा चुका है तहलका

नथिंग अपने प्रोडक्ट को लेकर काफी चर्चा में रहता है. कंपनी का पहला फोन ट्रांसपेरेन्ट बैक डिज़ाइन के साथ आता है, और ये दुनिया का पहला फोन है जिसमें कुछ इस तरीके का डिज़ाइन देखने को मिला है. इसी कड़ी में अब कंपनी इसका सक्सेसर मॉडल नथिंग फोन (2) पेश करने के लिए तैयार है. इसे लेकर अफवाहें तो काफी समय से आ रही है, लेकिन अब कंपनी ने खुद ये कंफर्म कर दिया है.

कंपनी ने लॉन्च की सही तारीख तो नहीं बताई है, लेकिन ट्वीट में आने वाले फोन की लॉन्च टाइमलाइन शेयर की है. पोस्ट में बताया गया है कि नथिंग फोन (2) को ‘Summer 2023’ में पेश किया जाएगा. जैसा कि हम सब जानते हैं गर्मी का मौसम आ गया हैस इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि फोन जल्द लॉन्च किया जाएगा.

ट्वीट में सामने आई एक और जानकारी ‘प्रीमियम’ शब्द है. इस एक शब्द पर जोर दिया गया है, जिसे देख कर ऐसा लगता है कि हो सकता है कि अब नथिंग अपने दूसरे स्मार्टफोन के साथ फ्लैगशिप सेगमेंट में एंट्री कर रहा हो. यानी कि कंपनी के CEO कार्ल पेई अपने प्रीमियम रेंज को ग्लोबल मार्केट में पेश करने के लिए तैयार हैं, और उम्मीद है कि इसे जल्द भारतीय बाज़ार में भी पेश किया जाएगा.

हिंट मिला इस बार भी होगा कुछ यूनीक
फिलहाल फोन के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन टीज़र से ये हिंट मिला है इस बार भी कंपनी कुछ यूनीक डिज़ाइन के साथ ही नया फोन पेश करेगी. नथिंग ने हाल ही में नथिंग ईयर (2) लॉन्च किया जो कंपनी का पहला दूसरी पीढ़ी का प्रोडक्ट था. अगर नथिंग अपने स्मार्टफोन लाइन-अप के दूसरे लाइनअप के लिए उसी रास्ते पर जाने का विकल्प चुनता है, तो नथिंग फोन (1) के मुकाबले नए फोन की कीमत में बढ़ोतरी देख सकते हैं.

बाज़ार में पहले और अभी भी ऐसे डिज़ाइन का कोई फोन नहीं है. ऐसे में बाकी ब्रांड की यकीननन सिट्टी-पिट्टी गुम हो सकती है. बता दें कि नथिंग ईयर (2) को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. वहीं, ईयर (1) को 4,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, जिसे बाद में बढ़ा दिया गया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img