Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentनोरा फतेही बर्तन धोकर दूर कर रही हैं अपनी तन्हाई, बर्तनों से...

नोरा फतेही बर्तन धोकर दूर कर रही हैं अपनी तन्हाई, बर्तनों से की मजेदार बात, देखे वीडियो

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / कोरोना वायरस लॉक डाउन के दौरान अपने फैंस पर का दिल कैसे जीता जाता है ये बात बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही बखूबी जानती हैं। नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों के साथ- साथ सोशल मीडिया पर भी उन्होंने अपने हुनर की जमकर छाप छोड़ी हुई है। इन्हीं सब के बीच नोरा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह डांस नहीं बल्कि बर्तन धोते हुए दिख रही हैं और अकेले खुद से बातें कर रही हैं।

इस वीडियो को खुद नोरा ने अपने टिकटिक पर शेयर किया है। नोरा के इस वीडियो में उन्हें कहते हुए सुन सकते है, “क्या? तुम हमेशा मुझे देखते रहते हो। शट द..अप क्योंकि मैं हमेशा तुम्हें मुझे घूरते हुए पकड़ती हूं..मैं कसम खाती हूं, किसी से भी पूछ लो तुम मुझे हमेशा घूरते रहते हो। उन्होंने क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, “बर्तन हमेशा मेरा इंतजार करते रहते हैं, इन बर्तनों को मुझे अकेला छोड़ देने की जरूरत है हैशटैगक्वारंटीनलाइफ। 

https://www.instagram.com/p/B_aTnyqJ4Ju/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बॉलीवुड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में अहम भूमिका निभाई। इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर के अपोजिट नजर आई थीं। नोरा फतेही ने बॉलीवुड में ‘साकी- साकी’, ‘एक तो कम जिंदगानी’, ‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ से भी खूब धूम मचाई है। नोरा अभिनेता अजय देवगन अभिनीत ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी।

https://www.instagram.com/p/B-Eo_YspaNG/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़े : कोरोना से जंग जीत चुकी सिंगर कनिका कपूर की कम नहीं हुई मुश्किलें, घर में पुलिस ने चस्पा किया नोटिस, संक्रमण फैलाने का लगा है आरोप

फिल्मों में आने से पहले एक्ट्रेस ने टीवी के धमाकेदार शो ‘बिग बॉस’ में भी खूब पहचान बनाई थी। एक्ट्रेस इन दिनों क्वारंटीन में हैं, लेकिन वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई हैं। अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर नोरा फतेही फैंस में मौजूदगी दर्ज कराती हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img