Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ की न्यायधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद, दो टुकड़ों में मिली...

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद, दो टुकड़ों में मिली नवजात की लाश, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर| छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में नवजात बच्ची की लाश दो टुकड़ों में मिली है। उसका धड़ से सिर से अलग हो गया था। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या हुई है या फिर घटना कुछ और है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तोरवा के देवरीडीह में रहने वाली गुड्‌डी विश्वकर्मा की बुधवार की सुबह नींद खुली और वह बाहर निकल कर आंगन में आई, तब उसके होश उड़ गए। दरअसल उसके आंगन में मासूम बच्ची की लाश पड़ी थी।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

घबराई महिला ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। कुछ ही देर में घटना की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। महिला को इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर वो बच्ची कौन है। पुलिस उस बच्ची की पहचान करने में जुटी है।

बारीकी से जाँच कर रही हैं FSL टीम


पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए FSL टीम की मदद ली। टीम के मुताबिक नवजात बच्ची की उम्र 15 से 20 दिन बताई गई है। महिला के घर के आंगन में मिले नवजात की हत्या हुई है या फिर शव को कुत्ते नोंच कर यहां तक लाए हैं,यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बच्ची का धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में पड़ा था। ऐसे में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।


एडिशनल SP सिटी उमेश कश्यप का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या की गई है या फिर मामला कुछ और है। यह सब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img