Friday, September 20, 2024
HomeCrimeमहाराष्ट्र मंत्री मंडल में नई आफत, कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर लगा...

महाराष्ट्र मंत्री मंडल में नई आफत, कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर लगा दुष्कर्म का आरोप, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सकते में, FIR दर्ज ना करने को लेकर मचा बवाल, पीड़ित गायिका के सनसनीखेज आरोपों के साथ सबूत भी किये पेश, मंत्री ने कहा – आरोप बेबुनियाद

मुंबई / महाराष्ट्र मंत्री मंडल के सदस्यों पर कोई ना कोई आफत गले पड़ते नजर आ रही है। भंडारा के सरकारी अस्पताल में दर्जनों मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत को लेकर स्वास्थ मंत्री के इस्तीफे की मांग ठंडी पड़ी की एक नया बवाल खड़ा हो गया है। अब कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर एक गायिका ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस युवती ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। पुलिस थाने में बलात्कार की शिकायत मिलने की पुष्टि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने भी की है। शिकायत मिलते ही पुलिस महकमे और सरकार में हड़कंप मच गया। दरअसल गायिका ने कई सबुत भी पेश किये है, इन सबूतों को देख – सुनकर पुलिस भी हैरत में है। दरअसल गायिका ने कुछ आपत्तिजनक ऐसे सबूत पेश किये है, जिससे पता पड़ता है कि मंत्री और गायिका के बीच हाल ही के कुछ दिनों तक करीबी संबंध थे।

उधर गायिका ने धनंजय मुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ट्वीट किया है। उसने मुंबई पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट में कहा कि अब तक न तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और न ही कोई कार्रवाई की है। गायिका का आरोप है कि वह साल 1997 में अपनी बहन के घर इंदौर गई थी। तब वह 16-17 साल की थी। मुंडे की उनकी बहन करुणा शर्मा के साथ साल 1998 में प्रेम विवाह हुआ था। साल 2006 में जिस समय उसकी बहन डिलीवरी के लिए इंदौर गई थी उस वक्त वह घर पर अकेली थी।इसी दौरान धनंजय मुंडे रात में उसके घर पर आए और इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि धनंजय मुंडे लगातार उसे बॉलीवुड में लांच कराने का लालच देते रहे और अब तक यौन शोषण करते रहे।

उधर मंत्री ने दुष्कर्म का आरोप को बेबुनियाद बताया है। युवती के आरोप के बाद धनंजय मुंडे ने सफाई देते हुए कहा कि दुष्कर्म का आरोप बेबुनियाद है। हालांकि उन्होंने गायिका की बहन से संबंध में होने की बात स्वीकार की है। मुंडे ने कहा कि साल 2003 से उसकी बड़ी बहन के साथ उनका संबंध है। यह मेरे परिवार, पत्नी और मित्रों को भी पता है। लेकिन गायिका महिला साल 2019 से पैसे की मांग कर मुझे ब्लैकमेल कर रही है। उसका भाई भी इसमें शामिल है। उन्होंने आरोप लगाया कि नवंबर 2020 में उसकी बड़ी बहन करुणा शर्मा ने मेरे व्यक्तिगत जीवन से जुड़े पहलुओं को बदनाम करने की कोशिश की थी। इस मामले में हाईकोर्ट ने स्थगन आदेश दिया है और इससे संबंधित मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इससे पहले राज्य एनसीपी की युवा इकाई के अध्यक्ष महबूब शेख पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। यह मामला अभी सुर्खियों में ही था कि एनसीपी नेता मुंडे भी दुष्कर्म के आरोप में घिर गए हैं।

ये भी पढ़े : कांग्रेसी विधायकों और नेताओ के बीच जूतम पैजार, एक दूसरे पर फेंकी गई कुर्सियां और चप्पलें, बाल -बाल बचे वरिष्ठ नेता भक्तचरण दास, देखें वीडियो 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img