Friday, September 20, 2024
HomeNationalस्वाति मालीवाल मामले में NCW का ऐक्शन, बिभव कुमार को समन भेजा

स्वाति मालीवाल मामले में NCW का ऐक्शन, बिभव कुमार को समन भेजा

आप सांसद स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW ) ने कड़ा ऐक्शन लिया है. अब महिला आयोग ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार को समन जारी कर हाजिर होने के लिए कहा है. बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी करने का आरोप है. इस पूरे मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने मीडिया रिपोर्ट के आधार पर स्वत: संज्ञान लिया है. आयोग ने बिभव कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा है.

महिला आयोग की तरफ से जो समन बिभव कुमार को भेजा गया है उसमें कहा गया है कि आयोग ने एक मीडिया पोस्ट पर खुद से संज्ञान लिया है. इस पोस्ट का कैप्शन ‘DCW chief Swati Maliwal accuses Arvind Kejriwal’s personal secretary of assaulting her’ है. इस पोस्ट में कहा गया है कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव ने सीएम के आवास पर बुरी तरह उनसे बदसलूकी की थी. इसे देखते हुए कमिशन इस मामले पर 17 मई, 2024 की सुबह 11 बजे सुनवाई करेगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को मालिवाल केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित घर पर सीएम से मिलने गई थीं. सुबह करीब 9 बजनकर 34 मिनट पर पुलिस को PCR कॉल के जरिए एक महिला ने दावा किया कि केजरीवाल के घर पर उनके साथ बदसलूकी हुई है. दूसरे कॉल के दौरान महिला ने खुद को स्वाति मालीवाल बताया. बाद में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने भी गई थीं लेकिन वहां बिना कोई शिकायत दर्ज करवाए ही वो लौट आई थीं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img