Monday, September 23, 2024
HomeSportsतलाक के 2 महीने बाद हुआ नताशा-हार्दिक का आमना-सामना! ऐसा था दोनों...

तलाक के 2 महीने बाद हुआ नताशा-हार्दिक का आमना-सामना! ऐसा था दोनों का रिएक्शन, वायरल हो रहा VIDEO

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इसी साल जुलाई, 2024 में अपने तलाक की घोषणा की थी. दोनों ने एक साथ मिलकर एक बयान जारी किया, जिसमें कहा कि चार साल साथ रहने के बाद उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन बेटे अगस्त्य की देखभाल मिलकर करेंगे. हालांकि, इस फैसले ने उनके फैंस को काफी निराश कर दिया था और लोग नताशा को काफी ट्रोल भी करने लगे थे. बाद में ये खबर सामने आई थी कि हार्दिक किसी को डेट करहे हैं.

इस खबर के सामने आने बाद यूजर्स नताशा से माफी भी मांगने लगते थे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तलाक के 2 महीने बाद नताशा और हार्दिक का आमना-सामना हुआ. वीडियो में दोनों का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, तलाक की घोषणा के बाद से ही नताशा अपने बेटे अगस्त्य को लेकर सर्बिया अपने होम टाउन चली गई थी. जहां से वो लौट आई हैं. ऐसे में अपने बेटे को देखने के बाद हार्दिक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने उसे तुरंत गोद में उठा लिया.

नताशा और हार्दिक पांड्या की इस मुलाकात को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए. हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य को देखते ही गोद में उठा लिया. इस दौरान उनके साथ हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल का बेटा भी दिखाई दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक खुशी से चिल्लाते हुए अपने बेटे को गोद में उठाते हैं. फिर दोनों बच्चों को गोद में लेकर कार की ओर बढ़ते हैं. इसके बाद नताशा भी बाद में अगस्त्य को गोद में लिए हार्दिक के पास खड़ी नजर आती हैं और फिर गाड़ी की और बढ़ जाती हैं.

इस वायरल वीडियो पर दोनों के फैंस भी कमेंट्स कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में कोरोना माहामारी के दौरान शादी की थी. इसके बाद दोनों ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. इसके बाद दोनों ने 2023 में धूम-धाम से अपने परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. हालांकि, शादी के एक साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया, जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया. साथ ही नताशा ने भी अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से पांड्या का सरनेम हटा दिया.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img