Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalचलती बोट पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाए ठुमके, डांस में नोरा...

चलती बोट पर नम्रता मल्ला ने जमकर लगाए ठुमके, डांस में नोरा फतेही को दी टक्कर

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला डांस के मामले में नोरा फतेही को भी टक्कर देती हैं. उनके डांस करने के स्टाइल पर लाखों दीवाने फिदा है. वह अक्सर अपने डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. चलती बोट पर जमकर लगाए ठुमके
नम्रता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर धूम पर मचा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता चलती हुई बोट पर डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने ‘दो घूंट’ गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं, जिसमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा है.

नम्रता मल्ला का किलर लुक भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का किलर लुक कहर ढा रहा है. उन्होंने ब्रालेट पहनी है और उसे शॉर्ट्स के साथ पेयर किया है. वह ब्रालेट के ऊपर शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं जिसके बटन खुले हुए हैं. बोट के ऊपर नम्रता मल्ला के डांस करने का अंदाज देखते ही बन रहा है. खुले हुए बाल और सनग्लासेस उनके लुक को और बोल्ड बना रहे हैं. खूब पॉपुलर हुआ नम्रता का ये गाना कुछ समय पहले नम्रता मल्ला और खेसारीलाल का एक गाना ‘दो घूंट’ रिलीज हुआ था जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया. इस गाने पर नम्रता, खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आई थीं.

डांस वीडियोज से लगाती हैं आग बता दें कि नम्रता मल्ला असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. नम्रता एक्ट्रेस होने के एक प्रोफेशनल डांसर भी हैं. वह दिल्ली में वह अपना डांस स्कूल चलाती हैं. इसके साथ ही यूट्यूब पर उनका खुद का एक चैनल है जहां पर वह आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img