Saturday, September 21, 2024
HomeNationalDhirendra Shastri News: मुस्लिम गुरु भी लगा रहे बजरंगबली की जय का...

Dhirendra Shastri News: मुस्लिम गुरु भी लगा रहे बजरंगबली की जय का नारा, बागेश्वर बाबा के दरबार में लगाएंगे अर्जी

पटना : धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा 12 मई को पटना आने वाले हैं. दरअसल पटना के नौबतपुर अंचल के तरेत पाली स्थान (मठ) में 13 से 17 मई को हनुमत कथा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री मुख्य कथा वाचक और पुरोहित होंगे. ऐसे में बागेश्वर बाबा के पटना आगमन को लेकर भले ही कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं, लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर काफी खुश हैं और उनके दरबार में अर्जी लगाने को तैयार हैं.

दरअसल धीरेन्द्र कुमार शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा के बिहार आगमन को लेकर गुरु रहमान काफी खुश हैं. नौबतपुर अंचल स्थित तरेत गांव में बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम के किए जापानी तकनीक से पंडाल बना रहे मुस्लिम कारीगर भी खुश हैं. वहीं पटना के चर्चित गुरू रहमान भी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए जाने वाले हैं. बता दें, गुरु रहमान पटना में कोचिंग चलाते हैं. प्रतियोगी परीक्षा क’ तैयारी करने वाले छत्रों के बीच उनकी काफी लोकप्रियता है.

बागेश्वर बाबा के पटना आगमन को लेकर गुरु रहमान का कहना है कि वह भगवान बजरंगबली के कट्टर भक्त हैं. ऐसे में जब बजरंगबली के भक्त धीरेन्द्र कुमार शास्त्री जी पटना आ रहे हैं तो मेरा उनके दरबार में जाकर अर्जी लगाना लाजिमी है. गुरु रहमान का कहना है कि जिसे इस मामले पर जिसे राजनीति करना है करते रहे, लेकिन मुझे इन सब में नहीं पड़ना है.

वहीं नौबतपुर अंचल स्थित तरेत गांव में बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम के किए पंडाल बना रहे मुस्लिम कारीगर इकबाल बताते हैं कि यहां जापानी तकनीक से पंडाल बनाया जा रहा है, जिससे कि आंधी-तूफान आने पर भी पंडाल को कोई नुकसान नहीं होगा. बता दें, धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा 12 मई को पटना आ जाएंगे. पटना में 13 मई से 17 मई तक हनुमत कथा का आयोजन होगा. इसी बीच 15 मई को दिव्य दरबार लगेगा, जिसमें बाबा लोगों के नाम की पर्ची निकलेंगे.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img