Monday, September 9, 2024
HomeNationalMumbai BMW Hit-And-Run Case: रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे, पहले मिहिर शाह...

Mumbai BMW Hit-And-Run Case: रोंगटे खड़े करने वाले खुलासे, पहले मिहिर शाह ने महिला को 1.5 KM तक घसीटा- फिर ड्राइवर ने कुचला

मुंबई: Mumbai BMW Hit-And-Run Case: मुंबई बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पहले आरोपी मिहिर शाह ने महिला को 1.5 किमी तक घसीटा. इसके बाद आरोपी राजऋषि बिदावत ने महिला को बांद्रा-वर्ली सी लिंक से ठीक पहले कुचल दिया और दोनों भाग गए थे.

एक अधिकारी ने न्यूज़ टुडे नेटवर्क को बताया कि मिहिर शाह के पिता और पालघर के शिव सेना नेता राजेश शाह ने अपने बेटे को भगाने में सक्रिय भूमिका निभाई और हमलावर गाड़ी को खींचकर ले जाने की भी योजना बनाई थी. पुलिस ने कहा कि 24 वर्षीय मिहिर शाह, जो फिलहाल फरार है, कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू लक्जरी कार चला रहा था.

दरअसल, इससे पहले बताया जा रहा था कि हिट एंड रन मामले के आरोपी मिहिर शाह ने शनिवार (6 जुलाई) की रात 11 बजे जुहू के वॉइस ग्लोबल Tapas बार में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी और पार्टी के बाद वह वर्ली की तरफ निकल गया था, जहां हिट एंड रन की घटना घटी. घटना की जानकारी मिलते ही जुहू पुलिस की टीम वाइस ग्लोबल बार में पहुंची और पूरे मामले की जांच की. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई वहीं, महिला का पति घायल हो गया.

जांच में अब तक क्या मिला

  • मुंबई पुलिस द्वारा सोमवार को कोर्ट में पेश किए गए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कावेरी नखवा को बीएमडब्ल्यू कार द्वारा 1.5 किलोमीटर तक घसीटते हुए दिखाया गया है.
  • फुटेज में मिहिर शाह और राजऋषि बिदावत को महिला को बोनट से खींचते हुए, सड़क पर डालते हुए और फिर लक्जरी वाहन को पीछे करते हुए उसे कुचलते हुए दिखाया गया है.
  • वर्ली से घसीटे जाने के बाद मिहिर शाह और राजऋषि बिदावत ने बीडब्ल्यूएसएल से ठीक पहले कार रोकी और वाहन के टायर में फंसी महिला को निकाला. इसके बाद राजऋषि बीदावत ड्राइवर की सीट पर बैठे और रिवर्स करते हुए पीड़ित के ऊपर कार चढ़ा दी. एक अधिकारी ने कहा, इसके बाद वे भाग गए.
  • एक अधिकारी ने बताया कि, ‘महिला को कुचलने के बाद वे कला नगर की ओर तेजी से बढ़े जहां वाहन का इंजन बंद हो गया. मिहिर शाह ने फिर राजऋषि बिदावत के फोन से अपने पिता राजेश शाह को फोन किया और उन्हें दुर्घटना के साथ-साथ कार रुकने के बारे में बताया. राजेश शाह मर्सिडीज में घटनास्थल पर पहुंचे, मिहिर से बात की शाह और उसे भागने के लिए कहा, बाद में, राजेश शाह ने बीएमडब्ल्यू को वहां से ले जाने की योजना बनाई.’
  • मुंबई पुलिस ने फरार मिहिर शाह को पकड़ने के लिए 11 टीमें बनाईं और क्राइम ब्रांच को भी इसमें शामिल किया. अधिकारी ने कहा, उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया गया है.
Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img