Sunday, September 22, 2024
HomeNationalUP News : अतीक अहमद की हत्या से खौफ में मुख्तार अंसारी,...

UP News : अतीक अहमद की हत्या से खौफ में मुख्तार अंसारी, बांदा जेल में बेचैनी से कट रही रात, ठीक से खा भी नहीं रहा

बांदा. UP News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आज से 5 दिन पहले पुलिस कस्टडी में अतीक अहमद और अशरफ की खुलेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या से प्रदेश ही नहीं देश में हड़कंप मच गया था. इस घटना के बाद से प्रदेश भर के माफिया और गुंडों में भी दहशत देखने को मिल रही है. बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी भी इन दिनों दहशत में है. उसकी रातें बेचैनी में कट रही हैं.

सूत्र बता रहे हैं कि माफिया मुख्तार अंसारी ने जिस दिन से अतीक अहमद की हत्याकांड को सुना है, उस दिन से उसकी रातों की नींद उड़ गई है. वह ठीक से दो वक्त का खाना भी नहीं खा पा रहा है. माफिया मुख्तार अंसारी को इस बात का डर है कि पेशी के दौरान कहीं उसके साथ भी कोई अप्रिय घटना या अतीक जैसी अनहोनी ना हो जाए. फिलहाल बांदा जेल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में मुख्तार को शिफ्ट किया गया था, जिसके बाद से लगातार सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है.

बांदा जेल में ऐसी है मुख़्तार की सुरक्षा
अगर बात की जाए तो मुख्तार के बैरक की तो उसके इर्द-गिर्द कोई नहीं जा सकता है. मुख्तार को एक तन्हा बैरक में रखा गया है. उस बैरक में बाथरूम के साथ सोने की व्यवस्था है. जानकारी के मुताबिक माफिया मुख्तार अंसारी अपनी बैरक में ही रहता है. जेल के अंदर भी घूमते फिरते नजर नहीं आता है. ना तो किसी काम के लिए जेल के अंदर निकलता है. अगर जरूरत पड़ी तो वहां मौजूद बॉडी वॉर्न कैमरों से लैस सुरक्षा कर्मियों से कहता है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पेशी के लिए भी जब जेल में बने कॉन्फ्रेंस रूम में मुख्तार अंसारी जाता है तो उस वक्त एक सुरक्षा घेरा होता है, जिसमें मुख्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेंसिंग कराई जाती है. अगर कहा जाए तो माफिया अतीक की खुलेआम हुई हत्या के बाद से तमाम माफिया सकते में है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img