Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainment‘शो मी द ठुमका’ पर थिरकती नजर आईं Monalisa, दिल जीतने वाला...

‘शो मी द ठुमका’ पर थिरकती नजर आईं Monalisa, दिल जीतने वाला वीडियो आया सामने…….

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस से सुर्खियों में आईं Monalisa अपनी बोल्डनेस के लिए काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस के डांस का हर कोई फैन है. लोगों के प्यार को बरकरार रखते हुए एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट विडियो शेयर किया है, जिसमें वह साड़ी में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं.

इस वीडियो Monalisa ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर किया है. वह रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गाने ‘शो मी द ठुमका’ पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर महज 7 घंटों में 85 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं 16 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक भी किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का जबरदस्त एक्सप्रेशन भी देखने को मिल रहा है.

Monalisa के डांस को देख फैंस की निगाहें मानो थम सी गई हैं. हर कोई Monalisa से डांस स्टेप्स की तारीफ कर रहा है. वहीं, कई लोग तो उनकी तुलना श्रद्धा कपूर से करते नजर आ रहे हैं. साड़ी में Monalisa के अदाएं और भी जानलेवा नजर आ रही हैं.

बिग बॉस में जीता था लोगो का दिल
Monalisa निजी जीवन में काफी अलग हैं. बिग बॉस के घर में उनका एक अलग रूप देखने को मिला था, जो काफी केयरिंग था. वह समझदारी से खिलती थी और इस दौरान बड़ी फैंस फॉलोइंग खड़ी की थी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img