Friday, September 20, 2024
HomeCrimeमोबाइल के लॉक कोड को लेकर झगड़ पड़े भाई-बहन,गुस्साई बहन ने की...

मोबाइल के लॉक कोड को लेकर झगड़ पड़े भाई-बहन,गुस्साई बहन ने की आत्महत्या,भाई गिरफ्तार

शहडोल : पहले मोबाइल की खरीदी-बिक्री और चोरी को लेकर वाद-विवाद की ख़बरें अक्सर सुनने में आया करती थी। लेकिन अब मोबाइल फीचर और कोड को लेकर सामने आ रहे विवादों में हत्या और आत्महत्या जैसे संगीन अपराध सुर्खियों में है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के शहडोल का है।यहां मोबाइल के लॉक कोड को लेकर भाई-बहन के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बहन ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम उठा लिया। घटना से लोग हैरत में है।

छोटे भाई की प्रताड़ना से तंग आकर बड़ी बहन कुएं में कूद गई। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई को किया गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, अदालत ने आरोपी वीरेंद्र को दुष्प्रेरण के मामले में धारा 306 का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर शहडोल जेल भेज दिया है। 

पुलिस चौकी झीक बिजुरी के थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने न्यूज़ टुडे संवाददाता को बताया कि, सेमरिया के वीरेंद्र ने अपनी बड़ी बहन कृष्णा सिंह कंवर जिसकी उम्र 25 थी, उससे मोबाइल मांगा। मोबाइल में पैटर्न लॉक था,बहन बोली कि लाओ में मोबाइल का पैटर्न खोल देती हूं, लेकिन वीरेंद्र सिंह इस बात पर अड़ गया कि मुझे मोबाइल का पासवर्ड बताओ,इसी बात को लेकर वीरेंद्र बहस करने लगा। वह अपनी बड़ी बहन को मारने के लिए दौड़ा। पुलिस के मुताबिक भाई की मार से बचने के लिए कृष्णा खेत की ओर भागी,जहां उसके पिता नोहर सिंह ने दोनों को समझा बुझाकर वापस घर भेज दिया। 

उधर, कृष्णा जैसे ही घर पहुंची, वीरेंद्र फिर उसे मारने लगा,वह दौड़ कर बगीचे की बाड़ी में छिप गई,भाई उसे फिर मारेगा इस डर से वह खेत की ओर गई और कुएं में कूद गई,इस बीच घर पर नहीं मिलने पर कृष्णा को काफी तलाश किया गया, दूसरे दिन सुबह थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। काफी खोजबीन के बाद कृष्णा की लाश कुँए से बरामद की गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया तो पूरी सच्चाई सामने आई। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img