Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhPG की पढ़ाई कर रहे MBBS डॉक्टर ने किया सुसाइड , परिजनों का आरोप - सीनियर्स...

PG की पढ़ाई कर रहे MBBS डॉक्टर ने किया सुसाइड , परिजनों का आरोप – सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या , न्याय की मांग को लेकर उतरे सड़कों पर  

जांजगीर / मध्यप्रदेश के जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पीजी की पढ़ाई कर रहे MBBS डॉक्टर की  आत्महत्या से जांजगीर में जमकर हंगामा मचा | परिजनों के साथ स्थानीय लोग सड़क पर निकल आए और डॉक्टर को न्याय दिलाने की मांग को लेकर शिवरीनारायण-बिलासपुर मार्ग जाम कर दिया। परिजन का आरोप है कि सीनियर्स की प्रताड़ना से तंग आकर डॉक्टर ने सुसाइड किया है।

जांजगीर की राहौद नगर पंचायत निवासी भागवत देवांगन MBBS डॉक्टर थे। ऑर्थो में पीजी की डिग्री लेने के लिए उन्होंने इसी साल जुलाई में जबलपुर मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लिया था। उसी मेडिकल कॉलेज में बुधवार को डॉक्टर का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। मामले में परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के ही पांच सीनियर डॉक्टरों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि 24 जुलाई को भी सुसाइड का प्रयास किया था। तब एचओडी के कहने पर वापस ले आए। रक्षाबंधन के बाद फिर कॉलेज गया, लेकिन प्रताड़ना कम नहीं हुई। इस संबंध में विकास द्विवेदी, सलमान खान, अमन गौतम, शुभम शिंदे और अभिषेक गेमे के खिलाफ शिकायत दी गई है।

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन और स्थानीय लोग डॉ भागवत देवांगन को इंसाफ दो नारे लिखी तख्तियां लेकर सड़क पर बैठ गए। इस दौरान लोग नारेबाजी करते रहे। सूचना मिलने पर तहसीलदार मौके पर पहुंची और समझाइश देकर लोगों को हटाया। इस दौरान उन्हें एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img