Saturday, October 5, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 25 नए...

छत्तीसगढ़ में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 25 नए मामले आये सामने, बलौदाबाजार, अंबिकापुर और राजिम में पहली बार सामने आए संक्रमित, अब प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 33 हुई

रायपुर / छत्तीसगढ़ में रविवार देर रात तक कोरोना संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए हैं। ये अब तक के एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमण के केस हैं। सबसे ज्यादा बालोद जिले से 9 मामले सामने आए हैं। जबकि पहली बार बलौदाबाजार, अंबिकापुर और राजिम से पॉजिटिव मिले हैं। एम्स और दुर्ग आईजी दीपांशु काबरा ने इसकी पुष्टि की है। वहीं दुर्ग के एक मरीज को डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब दुर्ग से एक भी संक्रमण का केस नहीं है। 

इसके बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है। अब तक संक्रमण के 94 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें से 59 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। बालोद जिले में सुबह पहले दो नए मरीज मिले थे। इनमें एक कोकान गांव है और दूसरा पंडरदल्ली का रहने वाला है। बालोद में मिले सभी नए केस पहले मिले दो मरीजों के संपर्क में थे। अभी इनमें से एक की रिपोर्ट आना बाकी है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 20 मरीज एम्स में, 6 बिलासपुर और दो अंबिकापुर अस्पताल में भर्ती है। वहीं एक्टिव केस की बात करें तो बालोद के 11, कोरिया-1, कवर्धा- 2, जांजगीर-12, बलौदाबाजार-6 और गरियाबंद ( राजिम )- 1 शामिल हैं।  संक्रमितों में अब तक सबसे ज्यादा कोरबा जिले से 28, सूरजपुर 6, रायपुर 7, दुर्ग 9, कवर्धा 9, राजनांदगांव, अंबिकापुर व बिलासपुर से एक-एक, राजिम व कोरिया से 2, जांजगीर से 12, बालोद से 11 और बलौदाबाजार से 6 पॉजिटिव सामने आ चुके हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img