Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalनवरात्र के पंडाल में माता की आरती के दौरान भीषण आगजनी ,...

नवरात्र के पंडाल में माता की आरती के दौरान भीषण आगजनी , दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु आग में झुलसे,मौके पर पुलिस बल तैनात

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में एक दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लग जाने से लगभग दो दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु झुलस गए ।जानकारी के मुताबिक,आरती के दौरान यह हादसा हुआ ।घटना स्थल पर अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई । यह दुर्गा पंडाल पुलिस थाने के काफी करीब था ।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची गई और फौरन राहत कार्य में जुट गई। घायलों को करीब के एक ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है ,घायलों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं ।

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि, आरती करते समय हवा से चिंगारी भड़की जिस वजह से आग लग गई और देखते ही देखते पूरा पंडाल जलकर खाक हो गया और वहां रखी सभी वस्तुएं जल गईं । हालांकि मां की प्रतिमा को कोई नुकसान नहीं पहुंचा ।

घटना भदोही के ‘औराई कस्बे का है, पंडाल में आग लगने की खबर मिलते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की फिलहाल जिलाधिकारी और पुलिस के उच्च अधिकारियों मौके पर मौजूद है। वहीं, मौके पर राहत कार्य़ जारी है ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img