Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhRAIPUR BREAKING : शादीशुदा महिला ने पहले आशिक को जाल में फंसाया,...

RAIPUR BREAKING : शादीशुदा महिला ने पहले आशिक को जाल में फंसाया, फिर करोड़ों लूटकर पीछा छुड़वाने रेप केस में जेल भिजवाया, अब जेल में बंद आरोपी की शिकायत पर खुद पहुँची हवालात

रायपुर : ऊपरवाले के यहाँ देर है, अंधेर नहीं, ऐसा ही एक वाक्य राजधानी रायपुर में सामने आया है जहां एक महिला ने आशिक को अपने जाल में फंसाकर पहले करोड़ो रुपये लूट लिए, फिर मन भर जाने पर पीछा छुड़वाने झूठे रेप केस में फंसाकर उसे जेल भेज दिया, लेकिन अब पुलिस ने जेल में बंद आरोपी की शिकायत पर महिला के खिलाफ धोखाधड़ी, एक्सटॉर्शन सहित गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे ही हवालात भेज दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए आरंग थाना प्रभारी लेखधर दीवान ने बताया कि पीड़ित पारसमणि चंद्राकर का आवेदन केंद्रीय जेल रायपुर से प्राप्त हुआ था जिसकी जांच के बाद महिला व उसके तथाकथित पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी दीवान ने बताया कि पीड़ित और आरोपी महिला का संपर्क लगभग 9 वर्ष पूर्व हुआ था, जहां महिला ने पीड़ित को धोखे में रखते हुए यह नहीं बताया था कि वह शादीशुदा और 2 बच्चो की माँ है।

धोखे में रखकर जाल में फंसाया और करोड़ो की संपत्ति कर ली अपने नाम

मूलतः कटक की रहने वाली महिला आरोपी ने पहले पारसमणि को धोखे में रखकर उसे जाल में फंसाया और गायत्री मंदिर, जगदलपुर में शादी कर ली, जिसके बाद खुद के पति और बच्चो को भाई-भतीजा बताने लगी। इस दौरान महिला ने पारसमणि से स्वयं के जीवन यापन के लिए जमीन, मकान, दुकान, फैक्ट्री, सोना-चांदी सहित करोड़ो की संपत्ति खरीदवा कर अपने नाम कर ली। पीड़ित ने बताया कि महिला के जगदलपुर स्थित निवास के भी नवीनीकरण में उसने लाखों रुपए खर्च किया है।

महिला ने पारसमणि के साथ कई टूर भी लगाए। पारसमणि ने अपनी शिकायत में बताया है कि महिला के साथ उसने लाखों रुपए सफ़र में खर्चा किया है और उसे बम्बई, कलकत्ता, गोवा, नेपाल सहित सैकड़ों यात्राएं करवाई है। इसके बाद महिला के पारसमणि से मन भरजाने पर उसे रायपुर के खमतराई थाना में अपने बच्चे से झूठी शिकायत करवाकर पास्को एक्ट के तहत जेल भिजवा दिया।

नए पति विजय ने कई दफा फ़ोन में दी थी जान से मारने की धमकी

पारसमणि ने बताया कि महिला ने उसके बाद नरसिंहपुर निवासी विजय जारोलिया से शादी कर ली और विजय ने कई दफा फोन कर पारसमणि को जान से मारने की धमकी देते हुए रास्ते से हट जाने व महिला की ज़िंदगी से चले जाने की धमकी दी। इसकी शिकायत परासमणि ने आरंग थाना में वर्ष 2020 में की थी जिस पर विजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 507 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

जेल भिजवाने के बाद पारसमणि की बहन से की अवैध वसूली

पारसमणि को झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवाने के बाद भी शातिर महिला चुप नही बैठी, उसने पारस की बहन को डराना-धमकाना शुरू किया और लाखो रुपयों की मांग करने लगी, पैसे नही देने पर पारस को पूरी ज़िंदगी जेल में सडवा देने की धमकी दी।

महिला को रायपुर के श्रीनगर इलाके से गिरफ़्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और लोकेशन के आधार पर महिला के श्रीनगर खमतराई स्थित निवास में पहुँचकर दबिश दी जहां महिला को गिरफ़्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद उसे रिमांड पर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि रायपुर में भी महिला के 2 घर थे, जिसमे से गोंदवारा स्थित घर को पारसमणि ने बनवाकर महिला को दिया था।

फरार पति की तलाश में पुलिस टीम रवाना

फिलहाल इस अपराध में महिला के पहले पति राजेंद्र महापात्रों की भी संलिप्तता की जांच पुलिस कर रही है। वही हाल ही में महिला के तथाकथित नए पति विजय जारोलिया की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई है। विजय के मध्यप्रदेश में छुपे होने की खबर पुलिस को मिली है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img