महाठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर गिफ्ट किया यॉट, 100 आईफोन 15 प्रो, एक अस्पताल और बहुत कुछ…

0
48

मुंबई. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को गिफ्ट में यॉट दिया. जैकलीन ने एक दिन पहले यानी रविवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाया. सुकेश ने गिफ्ट में जैकलीन को जो यॉट दिया है, उसका नाम जैकलीन पर ही रखा है. ये वही यॉट है जिसे सुकेश ने 2021 में जैकलीन के लिए चुना था. इतना ही नहीं, उन्होंने जैकलीन के नए गाने को हिट करवाने के लिए 100 आईफोन 15 प्रो देने की भी अनाउंसमेंट की है. सुकेश एक लेटर जैकलीन के नाम लिखा और इसमें इन गिफ्ट का जिक्र किया.

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में बताया कि ‘लेडी जैकलीन’ नाम का यह यॉट इसी महीने डिलीवर किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यॉट के सभी करों का भुगतान किया जा चुका है और यह पूरी तरह से वैध है. जैकलीन एनिमल वेलफेयर के एरिया में भी काम कर रही हैं. इसे लेकर सुकेश ने बताया कि उन्होंने जैकलीन को बेंगलुरु में जो पालतू जानवरों का अस्पताल उपहार में दिया है, वह इस साल पूरा होने वाला है.

जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर संकल्प लेते हुए ठग सुकेश चंद्रशेखर ने वायनाड भूस्खलन आपदा के पीड़ितों के लिए 15 करोड़ रुपए और 300 घर देने का वादा किया है. उन्होंने जैकलीन पर फिल्माए गए गाने ‘यिम्मी यिम्मी’ को सुपरहिट बनाने के लिए 100 आईफोन 15 प्रो देने की भी घोषणा की है.

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर को 29 मई 2015 को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 120-बी (आपराधिक षड्यंत्र) तथा प्राइज चिट्स एवं मनी सर्कुलेशन स्कीम्स (प्रतिबंध) अधिनियम और महाराष्ट्र जमाकर्ताओं के हितों का संरक्षण (वित्तीय प्रतिष्ठानों में) अधिनियम की कुछ धाराओं के तहत अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था.