Friday, September 20, 2024
HomeNationalUmesh Pal Murder Case में माफिया अतीक अहमद की बहन और दो...

Umesh Pal Murder Case में माफिया अतीक अहमद की बहन और दो भांजियां भी हुई वांटेड, तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराज : Umesh Pal Murder Case उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद का लगभग पूरा परिवार अब वांटेड घोषित हो चुका है. प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों को भी वांटेड घोषित कर दिया है. अतीक की बहन और उसकी दो बेटियों की तलाश में पुलिस जुटी है. बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही तीनों पर इनाम भी घोषित कर सकती है.

तीनों पर उमेश पास शूटआउट केस की साजिश रचने और शूटरों की मदद करने का आरोप है. पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि अतीक की बहन और दो भांजियों ने शूटर गुड्डू मुस्लिम को पनाह दी थी. उमेश पाल हत्याकांड के बाद लगभग 17 घंटे तक गुड्डू मुस्लिम आयशा के घर पर ही ठहरा था. मेरठ की रहने वाली हैं आयशा नूरी, उसकी बेटी उनजिला व एक अन्य. आयशा नूरी की एक बेटी से ही माफिया अतीक के बेटे असद का निकाह तय हुआ था. पिछले साल दोनों की सगाई भी हो चुकी है.

अतीक का बेटा असद उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल था और उस पर पांच लाख रुपए का इनाम भी घोषित है. अतीक की बहन आयशा नूरी के पति डॉक्टर अखलाक अहमद को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम आयशा नूरी के घर गया था. वारदात के करीब 10 दिन बाद 17 घंटे तक आयशा नूरी के घर पर शूटर गुड्डू मुस्लिम रुका था. यहां गुड्डू मुस्लिम की खातिरदारी की गई थी और उसे पैसे भी दिए गए थे.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img