Sunday, September 22, 2024
HomeMadhya PradeshACCIDENT NEWS : गाड़ी चालू छोड़कर डांस करने लगा ड्राइवर, बारतियों पर...

ACCIDENT NEWS : गाड़ी चालू छोड़कर डांस करने लगा ड्राइवर, बारतियों पर चढ़ी गाड़ी, 3 की मौत, मची चीख पुकार

शिवपुरी। ACCIDENT NEWS : शादी की बारात में डांस कर रहे बारातियों के ऊपर अचानक कार चढ़ जाने के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें तीन लोगों की मौत और कई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ऐसे में कुछ ही देर में बारात की खुशियां मातम में बदल गई और शादी वाले घर से लेकर अस्पताल तक हर कहीं चीख पुकार मच गई। ये हादसा देखने वाले भी दंग रह गए, क्योंकि एक छोटी सी लापरवाही के कारण बड़ा हादसा हो गया।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के गुना जिले की बमोरी विधानसभा क्षेत्र के गांव श्यामपुर से एक बारात शिवपुरी जिले के इंदार थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव खतोरा गई थी, यहां सेंगर पेट्रोल पंप के सामने बुधवार देर रात करीब 11.30 बजे जब बाराती डांस कर रहे थे, उसी समय बोलेरो कार पीछे से आई और बारातियों पर चढ़ गई, बताया जा रहा है कि बोलेरो कार का ड्राइवर गाड़ी को स्टार्ट छोडक़र ही बारात में डांस करने लगा था, इसी दौरान बारात में शामिल कोई व्यक्ति गाड़ी की सीट पर बैठा और गियर बदलकर गाड़ी दौड़ा दी, तो गाड़ी बारतियों के ऊपर चढ़ गई। खबर लिखे जाने तक इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और करीब 9 लोग घायल हुए हैं।

पहले दो, फिर एक मौत, कई घायल
दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बारातियों में से कुछ को इलाज के लिए गुना लेकर भागे तो कुछ को वहीं इलाज दिया गया, जिन दो घायलों को गुना लेकर आए थे, उनकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई थी, वहीं एक घायल की मौत बाद में हुई, इस प्रकार इस दुर्घटना में अभी तक करीब तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 9 बाराती गंभीर रूप से घायल हैं। कुछ घायलों को पहले बदरवास फिर शिवपुरी ले जाया गया, वहीं कुछ को ग्वालियर भी ले गए थे।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img