224 करोड़ रुपये के घर को छोड़कर कहीं और रहने लगा,अब वह घर 30 करोड़ रुपये में बिका,बड़े घर से परेशान शख्स ने उठाया था हैरान करने वाला कदम…

0
5

नई दिल्ली: एक शख्स अपने सुपरसाइज होम और लग्जरी मैंशन में रहते-रहते इतना परेशान महसूस करने लगा कि उसने घर ही खाली कर दिया. 26 हजार वर्गफुट में बने इस घर में विलासिता की हर चीज थी लेकिन इन सब चीजों को छोड़कर इसका मालिक छोटे घर में रहने चला गया. अमेरिका में स्थित विशाल सफेद घर में एक सिनेमा, एक इनडोर पूल, एक जिम, एक पुस्तकालय और भव्य घुमावदार सीढ़ियां हैं. तस्वीरों में हर तरफ दो सफेद पत्थर के कुत्तों के साथ एक विशाल सफेद चिमनी भी दिखाई दे रही है. प्रत्येक कमरे में या तो एक झूमर है या छत पर स्पॉटलाइट हैं.

सांकेतिक चित्र

 मिली जानकारी के मुताबिक़ घर में एक सुंदर दो तरफा भव्य सीढ़ी हैं जिसके बीच में एक बहुत ही सुंदर लिफ्ट है.  एक 50 फीट का लैप पूल, एक संपूर्ण होम सिनेमा, साथ ही एक जिम और एक रेस्तरां-गुणवत्ता वाला किचन है. इसमें एक वाइन रूम भी है जिसमें  3700 से अधिक बोतल शराब रखी रहती थी. यह एक शानदार घर है. 

सांकेतिक चित्र

गौरतलब है कि 2005 में घर को खाली कर दिया और उसे बिकने के लिए छोड़ दिया. उस घर की कीमत उस समय मालिक ने 224 करोड़ रुपये लगाई थी. इतना आलीशान घर उस समय तो बिका नहीं और घर में फफूंद लगना शुरू हो गई. तूफान ने उसके कांच तोड़ दिए और कमरे ऊबड़-खाबड़ से हो गए. 16 सालों तक घर खाली रहने के बाद आखिर में इस घर को 30 करोड़ रुपये में खरीदा गया.