Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentकुचू -पुचू किस करते शेयर की फोटो, बॉयफ्रेंड के साथ टाइगर श्रॉफ...

कुचू -पुचू किस करते शेयर की फोटो, बॉयफ्रेंड के साथ टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट 

 रिपोर्टर -सुमा राय

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड इबन ह्यमस के साथ इन दिनों दुबई में हैं। हाल ही में उन्होंने बॉयफ्रेंड के साथ लिप किस करते हुए फोटो शेयर की है।तस्वीर में ये दोनों म्यूजियम के अंदर लिपलॉप करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके बैकग्राउंट में मछलियां भी नजर आ रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ की पोस्ट के अनुसार उनकी ये तस्वीर दुबई की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने ब्वॉयफ्रेंड के लिए बेहद खास कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘समुद्र में मेरी पसंदीदा मछली।’ कई सोशल मीडिया यूजर्स कृष्णा श्रॉफ की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/B9GvvyOHAe3/?utm_source=ig_web_copy_link

कृष्णा और इबान को डेटिंग करते हुए काफी समय हो गया है। वहीं इबान और टाइगर श्रॉफ 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। कृष्णा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीरें साझा की थी। इन तस्वीरों नें कृष्णा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आईं। तस्वीरें कृष्णा ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर साझा की थी। इसके साथ कैप्सन में कृष्णा ने लिखा, ‘हर रोज आपकी आभारी हूं।’ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी। गौरतलब है कि कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और इबान ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।’ जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, ‘वो ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वो मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं।

परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।’इससे पहले भी कई बार कृष्णा एबन के साथ तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। एबन टाइगर के काफी अच्छे दोस्त हैं। कृष्णा की एबन के साथ तस्वीरों पर भी टाइगर अक्सर कमेंट करते रहते हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img