आज 50वां जन्मदिन मना रही एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की जानें कृष्णा अभिषेक के साथ लव स्टोरी

0
4

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी फिटनेस और बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कश्मीरा ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था. आज कश्मीरा अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 2 दिसंबर 1971 को मुंबई में हुआ था. कश्मीरा ने पहले पति से तलाक लेने के बाद कृष्णा अभिषेक से शादी कर ली थी. आज कश्मीरा के जन्मदिन पर आपको उनकी और कृष्णा की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं.

कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था. जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया है. कश्मीरा और कृष्णा साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे. रिपोर्ट्स की माने तो कृष्णा ने 23 जुलाई को कश्मीरा को प्रपोज किया था और 24 को दोनों ने शादी कर ली थी.

पहले हुआ था वन नाइट स्टैंड
कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले दोनों के बीच वन नाइट स्टैंड हुआ था उसके बाद दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ी थी. कश्मीरा ने बताया था कि हमे एक साथ एक फिल्म करनी थी. तब मुझे कृष्णा के बारे में ज्यादा पता नहीं था. बस इतना पता था कि वह गोविंदा के भतीजे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे बीच प्यार की शुरुआत वन नाइट स्टैंड के बाद हुई थी. वहीं कृष्णा ने बताया था कि उस रात के बाद से कश्मीरा मेरी फ्रिक करने लगी थीं और मेरे लिए खाना लेकर आती थीं.

कश्मीरा और कृष्णा की मुलाकात फिल्म पप्पू पास हो गया था के सेट पर हुई थी. उस समय वह अपने पति से अलग हो चुकी थीं. कश्मीरा ने पहली शादी प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से की थी. मगर उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों शादी के 6 साल बाद अलग हो गए थे.

ब्रैड के बाद कश्मीरा की जिंदगी में कृष्णा आए थे. कश्मीरा उस समय कृष्णा से उम्र में 12 साल बड़ी थीं. मगर दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया और शादी कर ली. कश्मीरा और कृष्णा एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. उनके दो जुड़वा बेटे भी हैं. जिनका जन्म सेरोगेसी से हुआ है. उन्होंने अपने बच्चों का नाम रियान और कृषंक रखा है. वह अपने काम के साथ बच्चों का भी ध्यान रखती हैं.