Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhरायपुर के जयस्तंभ चौक में चाकूबाजी, 4 लड़कों ने कार सवार कारोबारी...

रायपुर के जयस्तंभ चौक में चाकूबाजी, 4 लड़कों ने कार सवार कारोबारी पर चाकू से किया हमला, इलाज के दौरान हुई मौत, दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर / राजधानी रायपुर सहित छत्तीसगढ़ में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन प्रदेश में चाकूबाजी और लूट जैसी कई घटनाएं सामने आ रही है। इसी बीच राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शहर के व्यस्त इलाके जयस्तंभ चौक पर चार युवकों ने एक व्यापारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। व्यापारी ट्रैफिक सिग्नल पर कार में था। इसी दौरान सड़क किनारे लगी दुकान के गॉगल का रेट ज्यादा बताने को लेकर विवाद हो गया। मामले में दो आरोपियों ने मंगलवार सुबह गोलबाजार थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी इसरार अहमद अपने साथियों के साथ खरीदारी करने रायपुर आया था। वह सोमवार देर शाम मालवीय रोड से खरीदारी करने के बाद कार से जयराम कॉॅम्प्लेक्स जा रहा था। इस दौरान सिग्नल नहीं होने के कारण रवि भवन की ओर रुक गया। सड़क किनारे फुटपाथ पर चश्मे की दुकान लगी हुई थी। इसमें गॉगल भी बिक रहे थे। इसरार ने दुकान पर खड़े युवक से गॉगल का रेट पूछा तो उसने 700 रुपए बताया। इस पर इसरार ने कहा कि रोड छाप चश्मे का ज्यादा रेट लगा रहे हो। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच दुकान पर खड़े अन्य युवक भी वहां पहुंच गए और इसरार को कार से बाहर निकाल लिया और एक युवक ने चाकू से पेट में दो बार हमला कर दिया। इसके बाद चारों युवक बांस टाल की ओर भाग निकले।

इस घटना में कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल कारोबारी को उपचार के लिए मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया है। वहीं सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहां देर रात इसरार का ऑपरेशन किया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। उपचार के दौरान मंगलवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। सीसीटीवी में आरोपी भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिसकर्मी भी तैनात थे। भीड़ भरी बीच सड़क पर सबकुछ होता रहा और पुलिस को पता ही नहीं चला। 

ये भी पढ़े : यूपी में दलितों के साथ फिर दिल दहला देने वाली घटना, गोंडा में सोते समय 3 बहनों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा बुरी तरह झुलसा, हालत गंभीर

अभी पुलिस वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश कर रही थी कि इसी दौरान दो युवक शफीक अली (20) और मोहसिन अली (25) ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने बताया है कि वारदात में सिर्फ वही दो लोग थे, चार की बात गलत है। हालांकि अभी तक इस मामले की पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img